अनंत सिंह के खासमखास संदीप मुखिया ने विनायक के साथ मिलकर लड़की से किया गैंगरेप

अनंत सिंह के खासमखास संदीप मुखिया ने विनायक के साथ मिलकर लड़की से किया गैंगरेप

PATNA : पटना के जी बी बॉल से हथियार की नोक पर लड़की को उठाकर गैंग रेप करने वालों में विधायक अनंत सिंह का खासम खास संदीप मुखिया शामिल है पीड़िता ने खुद अपने बयान में कहा है कि संदीप मुखिया ने विनायक के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया संदीप मुखिया मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह का खासम खास है।


संदीप मुखिया को विधायक अनंत सिंह के साथ लंबे अरसे से देखा जाता रहा है। विधायक को जब हाल के दिनों में पेशी के लिए कोर्ट में लाया गया तब भी संदीप मुखिया वहां मौजूद रहा। संदीप मुखिया के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी विधायक अनंत सिंह के साथ उसकी कई तस्वीरें पोस्ट की गई हैं।


बताया जा रहा है कि जीबी मॉल स्थित हैंग आउट से निकलने वाली लड़की को पिस्टल दिखाकर इन युवकों ने अपनी गाड़ी में बिठा लिया। उसके बाद पीड़िता को पीएनएम मॉल के पास किसी फ्लैट में ले जाया गया। पीड़िता के मुताबिक उसे अगवा करने वाले दो युवक संदीप मुखिया और विनायक सिंह ने उसके साथ गैंगरेप किया जबकि बाकी अन्य आरोपी पिस्टल ताने खड़े रहे। गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद वो उसे कहीं और ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसने अपनी दोस्त से मदद मांगी और थाने पहुंची।