अनंत सिंह फिलहाल बेऊर जेल में रहेंगे, 10 कैदी भागलपुर जेल में शिफ्ट किए गए

अनंत सिंह फिलहाल बेऊर जेल में रहेंगे, 10 कैदी भागलपुर जेल में शिफ्ट किए गए

PATNA : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह और उनके समर्थकों के लिए एक अच्छी खबर है। अपने ऊपर चल रहे हैं अपराधिक मामलों को लेकर अनंत सिंह फिलहाल बेऊर जेल में बंद है और आगे भी वह यही रहेंगे। अनंत सिंह को बेऊर जेल से दूसरे जेल में फिलहाल शिफ्ट नहीं किया जाएगा। 


रविवार को बेऊर जेल में बंद 10 कैदियों को भागलपुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। बेऊर के जेल अधीक्षक जितेंद्र कुमार के मुताबिक बेऊर जेल से जिन 10 कैदियों को भागलपुर स्थानांतरित किया गया है, उनमें कुख्यात मानिक उर्फ बाबू, विकास कुमार, गुलाब उर्फ अमितेश कुमार, चंदन कुमार उर्फ रवि रंजन और फैजल नियाजी को विशेष केंद्रीय कारा भागलपुर शिफ्ट कराया गया है। में जबकी पप्पू कुमार, मो. टिंकू, मो. साहिल, पप्पू कुमार और अमिताभ कुमार उर्फ मिथिलेश कुमार को शहीद जुब्बा सहनी केंद्रीय कारा भागलपुर में 6 महीने के लिए शिफ्ट किया गया है। 


आपको बता दें कि पिछले दिनों बेऊर जेल में डीएम और एसएसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गई थी। इस छापेमारी के दौरान मोकामा विधायक के पास से एक मोबाइल फोन और सिम बरामद हुआ था। इस मामले में विधायक के खिलाफ बेऊर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। अब विधायक को इसी मामले में प्रोडक्शन वारंट के जरिए रिमांड पर लेने की तैयारी है। ऐसे में अगर उन्हें बेऊर से दूसरे जेल में शिफ्ट कर दिया जाता तो परेशानी होती लिहाजा फिलहाल अनंत सिंह को बेउर जेल में ही रखा गया है। शनिवार को प्रोडक्शन वारंट जारी भी हो चुका है और अगले एक-दो दिन में अनंत सिंह को कोर्ट में पेश किया जाएगा।