अमिताभ बच्चन गिरफ्तार, पुलिस ने किया अरेस्ट

अमिताभ बच्चन गिरफ्तार, पुलिस ने किया अरेस्ट

KAIMUR :  इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अमिताभ बच्चन को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने अरेस्ट किया है. 3 दोस्तों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन सभी लोगों से थाने में पूछताछ की जा रही है. पुराने मामले में इन सभी की गिरफ्तारी हुई है.


कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद ने अमिताभ बच्चन और उसके साथियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. एक हत्याकांड के मामले में अमिताभ बच्चन की कई दिनों से तलाश थी, जिसे पुलिस ने धर दबोचा है. इनके पास से 5 मोबाइल भी जब्त हुआ है. कैमूर जिले के मोहनिया थाना इलाके के बरेज गांव के रहने वाले अखिलेश कुमार उर्फ साधु के हत्या मामले में पुलिस अमिताभ बच्चन सहित चार लोगों को गिरफ्तार की है.


अखिलेश कुमार उर्फ साधु हत्याकांड में दो और लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. आपको बता दें कि अखिलेश सिंह उर्फ साधु के मकान में किराए पर टेंट हाउस खोलने वाले अमिताभ बच्चन ने अपने 5 दोस्तों के साथ मिलकर अखिलेश की गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद अपने सहयोगियों को 20- 20 हजार रुपया दिया था.  फिर लाश को उसी रात पिकअप पर लाद कर मरिचा गांव के पास नदी में फेंक दिया था.  जहां 2 दिन बाद पुलिस ने शव को बरामद कर अनुसंधान में जुटी हुई थी.


पुलिस के मुताबिक इस घटना का मुख्य अभियुक्त अमिताभ बच्चन है, जो मृतक के बगल के गांव का रहने वाला है और मृतक के भाड़े पर कमरा लेकर टेंट हाउस चलाता है. ढाई हजार प्रतिमाह किराया देता था. 5 साल से इसका किराया उस पर बाकी था और अमिताभ बच्चन उस घर में झाड़-फूंक का भी काम करता था. मृतक की ओर से बार-बार 5 साल का बकाया किराया मांगे जाने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने सहयोगी को पैसे का लालच दे कर जान से मरवा डाला.


कैमूर एसपी ने बताया बरेज गांव के अखिलेश उर्फ साधु के हत्या मामले का खुलासा हो गया है. मुख्य आरोपी सहित चार अभियुक्त पकड़े गए इनके पास से घटना में इस्तेमाल पिकअप, मोबाइल घटना में प्रयोग की गई पत्थर बरामद किया गया है. मुख्य अभियुक्त अमिताभ बच्चन मृतक के रूम में किराए पर टेंट चलाता था. जिसका 5 सालों से किराया नहीं दिया था और अमिताभ बच्चन झाड़-फूंक का काम करता था जो मृतक के घर पर महिलाओं के साथ कॉल डिटेल भी मिले हैं.


इन्हीं कारणों से उसने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर बहुत ही बेरहमी से हत्या कर दिया.  गमछे से गला दबाकर, हाथ तोड़ कर और सर और पसली को पत्थर से कुचल कर मार डाला था. इस घटना में 2 निर्दोषों को फंसाया जा रहा था दोनों को बरी कर दिया गया है. सही अनुसंधान से दो निर्दोष को छोड़ा गया. मुख्य आरोपी पकड़े गए हैं, दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.