अमिताभ बच्चन की आवाज सुन-सुनकर पक गए हैं लोग, कोरोना वाली कॉलर ट्यून हटाने की मांग

अमिताभ बच्चन की आवाज सुन-सुनकर पक गए हैं लोग, कोरोना वाली कॉलर ट्यून हटाने की मांग

DESK :  अमिताभ बच्चन इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल किसी को कॉल करने के दौरान उनकी आवाज में कोरोना वायरस को लेकर जो मैसेज सुनाई देता है. अब उसे हटाने को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है.


'नमस्कार, हमारा देश और पूरा विश्व आज कोविड-19 की चुनौतियों का सामना कर रहा है. कोविड-19 अभी खत्म नहीं हुआ है...'  कोरोना काल के बीच ये कॉलर ट्यून को अपडेट किया गया था, जिसके बाद कॉल करने के दौरान ये कॉलर ट्यून सभी को सुनाई देता था. कोविड के वक्त से ही ये कॉलर ट्यून हम सबने खूब सुना है. ये लोगों को चेताने के लिए लगाया गया है. लेकिन अब इसे हटाने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर हुई है.


फ़िलहाल ये याचिका किसने दायर की है इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन ये खबर सुनकर सोशल मीडिया पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि वो इसे सुन सुनकर बोर हो चुके हैं और इसे जल्दी हटा देना चाहिए. वहीं, कुछ लोगों को मानना है कि ये कॉलर ट्यून सचेत करती है और इसे बने रहना चाहिए.


इसके अलावा बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज एक और वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह लद्दाख में माइनस 33 डिग्री सेल्सियम में ठंड का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद लोग उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बी कोरोना वायरस से ग्रसित होने के बाद ठीक हो चुके हैं और लोगों को लगता है कि अब उन्हें अपना ख्याल रखना चाहिए.