अमिताभ के बाद अब हेमा के बीमार होने की खबर, बेटी ईशा देओल ने दी यह जानकारी

अमिताभ के बाद अब हेमा के बीमार होने की खबर, बेटी ईशा देओल ने दी यह जानकारी

DESK : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद अब एक्ट्रेस हेमा मालिनी की तबीयत बिगड़ने की खबरें आ रही है. सोशल मीडिया पर लगातार यह खबर तेजी से वायरल हो रही है कि एक्ट्रेस हेमा मालिनी की तबीयत खराब हो गई है. अमिताभ के बाद हेमा की सेहत से जुड़ी खबर आने के बाद लोग परेशान है. 

हेमा मालिनी की बेटी ने किया ट्वीट

लेकिन हेमा मालिनी की तबीयत को लेकर उनकी बेटी ईशा देओल ने बड़ी जानकारी साझा की है. ईशा देओल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मेरी मां हेमा मालिनी एकदम फिट और फाइन है. उनकी खराब तबीयत वाली खबर फेक है और ऐसी अफवाहों पर ध्यान ना दें. ईशा देओल ने अपनी मां की सेहत को लेकर उनके फैंस की तरफ से जताई जा रही चिंता के लिए शुक्रिया भी अदा किया है.

रणवीर और करण जौहर के बारे में भी आई जानकारी

दरअसल सोशल मीडिया पर कई तरक्की लगातार पर खबरें चल रही है. अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद लगातार हेमा मालिनी की सेहत से जुड़ी खबरें वायरल हो रही है .साथ ही साथ करण जौहर, रणबीर कपूर, नीतू कपूर सहित अन्य बॉलीवुड एक्टर्स की सेहत को लेकर भी खबरें वायरल है. रणवीर और नीतू कपूर की सेहत को लेकर खबर वायरल होने के बाद रिद्धिमा कपूर ने इसका खंडन किया था और ट्वीट करते हुए लिखा कि रणवीर नीतू और करण जौहर एकदम ठीक है.