अमित शाह के बिहार दौरे का आज दूसरा दिन, किशनगंज में माता के करेंगे दर्शन

अमित शाह के बिहार दौरे का आज दूसरा दिन, किशनगंज में माता के करेंगे दर्शन

PATNA : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौरे का आज दूसरा दिन है। आज वे सुबह किशनगंज शहर के मशहूर बूढ़ी काली माता के मंदिर में दर्शन करने पहुंचेंगे। इसके बाद वे टेढ़ागाछ में नेपाल बॉर्डर स्थित फतेहपुर एसएसबी कैंप जाएंगे। शाह को यहां कई कार्यक्रमों में शामिल होना है। वहीं, आज शाम में पूर्णिया के चूनापूर हवाई अड्डा पहुंचेंगे जहां से वे वापस दिल्ली लौट जाएंगे। 




आपको बता दें, अमित शाह कल यानी शुक्रवार को पूर्णिया पहुंचे थे। इस दौरान पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया था। अमित शाह ने पूर्णिया में जन भावना सभा को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मेरे सीमांचल दौरे से लालू और नीतीश की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है। दोनों भाई कह रहे हैं कि अमित शाह झगड़ा लगाने आए हैं। झगड़ा लगाने का काम लालू जी का है ना कि मेरा। नीतीश जी लालू के गोदी में बैठ गये हैं। आज बिहार में डर का माहौल बना हुआ है। सीमांचल हिन्दुस्तान का हिस्सा है किसी को डरने की जरूरत नहीं है। नरेंद्र मोदी इस देश के प्रधानमंत्री है। इसलिए डरने की कोई जररूत नहीं है। भाजपा को धोखा देकर लालू की गोद में बैठकर सत्ता का मजा नीतीश कुमार ले रहे हैं।




वहीं, आपको बता दें, बिहार में बीजेपी ने तय कर लिया है कि वह अपने मुख्यमंत्री के दावेदार का नाम घोषित कर अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी. किशनगंज में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में चल रहे भाजपा के सियासी मंथन में ये बात साफ कर दी गयी है. बड़ी बात ये है कि अमित शाह ने खुद बिहार में पार्टी के कामकाज की मॉनिटरिंग करने का जिम्मा ले लिया है. केंद्रीय गृह मंत्री अब तकरीबन हर महीने बिहार का दौरा कर उसी तरह पार्टी के काम की निगरानी करेंगे जैसे उन्होंने 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में किया था. भाजपा नेताओं की बैठक में अमित शाह ने साफ कर दिया कि अब नीतीश कुमार से बीजेपी की दोस्ती नामुमकिन है.