अल्पसंख्यकों के बेहतर भविष्य की गारंटी हैं नीतीश, RCP सिंह ने मुस्लिम नेताओं को दिया टास्क

अल्पसंख्यकों के बेहतर भविष्य की गारंटी हैं नीतीश, RCP सिंह ने मुस्लिम नेताओं को दिया टास्क

PATNA : विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे जनता दल यूनाइटेड की तरफ से वर्चुअल मीटिंग का सिलसिला बदस्तूर जारी है. पार्टी के राज्यसभा सांसद और संगठन महासचिव सीपी सिंह ने आज अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग की और कहा कि बिहार में अल्पसंख्यक समाज को उज्जवल भविष्य की गारंटी केवल नीतीश कुमार दे सकते हैं. आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने शिक्षकों के लिए जो काम किया है, वह पिछली सरकारों ने नहीं किया.


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में अल्पसंख्यकों की 17 फ़ीसदी आबादी कितनी है.  532 करोड़ से ज्यादा का बजट रखा. पिछली सरकार जहां तीन से चार करोड़ का बजट रखा करती थी, वहीं नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यकों के हितों का खास ख्याल रखा.


आरसीपी सिंह ने वर्चुअल मीटिंग के दौरान पार्टी के मुस्लिम नेताओं को यह टास्क दिया कि वह सरकार की तरफ से किए गए कामकाज का लेखा-जोखा जनता के बीच पहुंचाएं. खास तौर पर अल्पसंख्यक आबादी को यह बताएं कि नीतीश कुमार का गठबंधन चाहे किसी के साथ रहे उनके संकल्प में कोई कमी नहीं आती.


आरसीपी ने आरजेडी शासनकाल पर निशाना भी साधा और नीतीश सरकार के तरफ से किए गए कामों का आंकड़ा अपने नेताओं के सामने रखा. आरसीपी सिंह जिस वक्त वर्चुअल मीटिंग के जरिए प्रकोष्ठ के नेताओं से जुड़े उस वक्त उनके साथ जेडीयू नेता तनवीर अख्तर, प्रोफेसर यूनिवर्स हकीम और अंजुम आरा भी मौजूद थे.