अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' मचा रही धमाल, विदेशों में कर चुकी है करोड़ों का बिज़नेस

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' मचा रही धमाल, विदेशों में कर चुकी है करोड़ों का बिज़नेस

DESK : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार के दुनियाभर में करोड़ो फैंस है. यूं तो अक्षय कुमार साल भर में कई फिल्में करते हैं और अपने फैंस को खुश करते रहते हैं, पर उनके फिल्मों की चॉइस भी लोगों को खूब पसंद आती है. हाल ही में अक्षय कुमार कि फिल्म 'लक्ष्मी' को ओटीटी प्लैटफॉर्म 'डिज्नी हॉटस्टार' पर 9 नवंबर को रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने पसंद किया और उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ़ भी की थी. इस मूवी को भारत में क्रिटिक्स के मिले-जुले रिव्यूज मिले थे. वहीं भारत के अलावा फिल्म को ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैण्ड , फिजी, पापुआ न्यू गिनी और यूएई के थिअटर्स में रिलीज किया गया. भले ही भारत में फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स न मिला हो लेकिन विदेशी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धमाल मचा दिया है. 


इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया से दी. उन्होंने बताया है कि यूएई में 'लक्ष्मी' ने रिलीज होने के बाद 1.46 करोड़ का बिज़नेस किया है. इसी तरह फिल्म ने अब तक फिजी में 17.16 लाख, ऑस्ट्रेलिया में 70.48 लाख, पापुआ न्यू गिनी में 18 हजार और न्यू जीलैंड में 42.38 लाख का बिजनस किया है. वैसे भारत में भी ओटीटी प्लैटफॉर्म 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर रिलीज होने वाली यह सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. 


आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार ने एक ऐसा किरदार निभाया है जिसके भीतर एक किन्नर की आत्मा आ जाती है. अक्षय के अलावा फिल्म में कियारा अडवाणी, शरद केलकर, अश्विनी कलसेकर, राजेश शर्मा, आयशा रजा और मनु ऋषि मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म का डायरेक्शन राघव लॉरेंस ने किया है और यह तमिल फिल्म 'कंचना' की रीमेक है. वहीं यह फिल्म हॉरर कॉमेडी बेस्ड मूवी थी.