आखिरकार अमित शाह से हुई मांझी की मुलाकात, भूपेंद्र यादव से भी की बातचीत

आखिरकार अमित शाह से हुई मांझी की मुलाकात, भूपेंद्र यादव से भी की बातचीत

PATNA : हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की मुलाकात आखिरकार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हो गई है. मांझी ने खुद ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है. अमित शाह के साथ साथ  मांझी की मुलाकात बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव से भी हुई है. मांझी पिछले 2 दिनों से शाह से मुलाकात का इंतजार कर रहे थे. लेकिन उन्हें वक्त नहीं मिला था. खुद उनके बेटे और बिहार सरकार के मंत्री संतोष मांझी ने यह बताया था कि बीजेपी के बड़े नेताओं की तरफ से मिलने का वक्त नहीं मिल रहा पा रहा. 



शाह से मुलाकात के बाद मांझी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. मांझी ने लिखा- न्यायपालिका एवं निजी क्षेत्रों में आरक्षण,दशरथ मांझी जी को भारत रत्न की मांग सहित बिहार के विकास से जुडे कई मुद्दों पर मा.गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव जी से सफल मुलाकात हुई. आशा है हमारी सभी मांग जल्द पुरी होगी.


दरअसल, मांझी चार दिन पहले दिल्ली में अपना इलाज करवाने गए थे. लेकिन दिल्ली पहुंचते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का टाइम मांगा. मुलाकात की वजह पूछे जाने पर उनके बेटे संतोष सुमन ने कहा था कि वे बिहार के विकास पर चर्चा करना चाहते हैं. दशरथ मांझी को भारत रत्न देने की मांग करना चाहते हैं. इसलिए प्रधानमंत्री औऱ गृह मंत्री से मुलाकात करना चाहते हैं. अब काफी इन्तजार के बाद अमित शाह और जेपी नड्डा से हुई मुलाकात के बाद मांझी ने अपनी मांगें जल्दी ही पूरा होने की इच्छा जताई है.