आखिर क्यों अपने पुराने घर लौट आई रानू मंडल ?

आखिर क्यों अपने पुराने घर लौट आई रानू मंडल ?

DESK:  वो कहते है ना सफलता और लक्ष्मी एक बार ही दरवाजा खटखटाती है अगर कद्र करो तो डेरा जमा लेती है और कद्र ना करो तो मुड़कर भी नहीं देखती। ये कहावत इनदिनों रानू मंडल पर एकदम सूट कर रहा है. जी है आपको बता दें की रातों-रात इंटरनेट की सनसनी बनी रानू मंडल एक पास आजकल कोई काम नहीं है. काम की कमी के कारण रानू मंडल इनदिनों अपने पुराने घर लौट गई है. 


सूत्रों के हवाले से ये खबर आई है कि रानू मंडल इनदिनों अपने पुराने घर पर ही रह रही है. क्यूंकि उनके पास करने कोई काम फिलहाल नहीं है. ऐसे में कुछ खबर ये भी है लोगों के बीच रानू मंडल की लोकप्रियता कम हो गई है. साथ ही खबर ये भी है की रानू इन दिनों अपनी बायोपिक पर काम कर रहीं है 


कुछ दिनों पहले रानू मंडल ने एक पोस्ट साझा किया था जिसमे उन्होंने लिखा था की बायोपिक पर काम कर रहीं हूं । जिस कारण से काफी बिजी चल रही हूं. साथ ही रानू मंडल ने ये भी कहा कि इस बायोपिक के बाद वो अपने नए गाने रिलीज़ करेंगी। 


बता दें रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के मशहूर गीत 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रातोंरात इंटरनेट पर छा गई थीं। जिसके बाद बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर' के लिए उन्होंने कई गाने भी रिकॉर्ड किए. जिसके बाद रानू मंडल की आवाज "तेरी मेरी कहानी" लोगों के दिल को छू गया।  लेकिन रानू मंडल तब ट्रोल हो गई जब एक मॉल में उनकी एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने पहुंची तो रानू ने उन्हें अपने आप को छुने से मना कर दिया और फैन को ये कहने लगी की अब मैं स्टार हूं मुझसे डिस्टेंस मेन्टेन करें .