अजीत पवार बोले-ALL IS WELL, मैं NCP में ही हूं और NCP में ही रहूंगा, शरद पवार हैं मेरे नेता

अजीत पवार बोले-ALL IS WELL, मैं NCP में ही हूं और NCP में ही रहूंगा, शरद पवार हैं मेरे नेता

MUMBAI: महाराष्ट्र के सियासी खेल के सुपर हीरो अजीत पवार ने बडा बयान दिया है. अजीत पवार ने कहा है कि वे NCP यानि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में हैं और हमेशा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में ही बने रहेंगे. अजीत पवार ने ये भी कहा है कि शरद पवार उनके नेता है. लेकिन सबसे अहम बात ये है कि अजीत पवार  कह रहे हैं कि महाराष्ट्र में BJP और NCP ने मिलकर साझा सरकार बनायी है. अब चिंता की कोई बात नहीं है. 




अजीत पवार का ट्वीट

कुछ देर पहले अजीत पवार ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री समेत भाजपा के दूसरे नेताओं के बधाई का जवाब दिया था. लेकिन सबसे अहम बात बाद में आयी. अजीत पवार ने ट्वीट कर कहा " मैं NCP में हूं और हमेशा NCP में ही रहूंगा. शरद पवार साहब हमारे नेता हैं. महाराष्ट्र में भाजपा और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का गठबंधन अगले पांच सालों के लिए स्थायी सरकार देगा. ये सरकार महाराष्ट्र और वहां के लोगों के कल्याण के लिए मजबूती से काम करेगी. " 




एक दूसरे ट्वीट में अजीत पवार ने कहा " चिंता करने का कोई कारण नहीं है. ALL IS WELL. हालांकि थोड़ा धैर्य रखने की जरूरत है. आपके समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. "

बड़े खेल की तैयारी में अजीत

कल सुबह उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद 32 घंटे तक खामोश रहे अजीत पवार का ताबड़तोड़ ट्वीट बता रहा है कि महाराष्ट्र में सत्ता का खेल उतना आसान है नहीं जितना दिख रहा है. अजीत पवार का आत्मविश्वास कुछ और ही कहानी कह रहा है. शायद अभी और खेल होना बाकी है. उधर, मुंबई में आज भाजपा के विधायकों की बैठक हुई. बैठक में मौजूद विधायकों और पार्टी नेताओं का आत्मविश्वास भी ऐसी ही कहानी कह रहा था. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि महाराष्ट्र में आगे क्या होता है.