AIYF कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, नई शिक्षा नीति का किया विरोध

AIYF कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, नई शिक्षा नीति का किया विरोध

BEGUSARAI : बेगूसराय में ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया तथा नारेबाजी भी की. ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के कार्यकर्ताओं ने डीएम ऑफिस के समीप जमकर विरोध प्रदर्शन किया. 


ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि शिक्षा के निजीकरण के खिलाफ नई शिक्षा नीति 2020 जो गरीब छात्रों को शिक्षा से वंचित करने की नीति है और विश्वविद्यालयों को सोयता को समाप्त करने की नीत है, उसके खिलाफ देश के अंदर समान शिक्षा प्रणाली लागू कराने के लिए और सरकार का जो केजी से पीजी तक छात्राओं एवं एससी एसटी छात्रों को मुफ्त में शिक्षा देने का घोषणा है, उस घोषणा धरातल पर उतारने सहित बेगूसराय के विभिन्न मुद्दों को लेकर बेगूसराय के डीएम ऑफिस के समीर प्रदर्शन करने आए हैं.


प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हमारा यह भी मांग है कि सरकार ने आदेश किया था और सरकार ने यह घोषणा की थी कि कोरोना काल और लॉकडाउन अवधि के तमाम फीस को माफ कर दिए जाएंगे लेकिन न ही बिजली बिल माफ हुआ ना ही सरकार के द्वारा किसी भी फीस को माफ किया गया. अगर इन सब पर सरकार के द्वारा अंकुश नहीं लगाया जाएगा तो लगातार आंदोलन जारी रहेगा.