एयर एंबुलेंस से लालू जाएंगे दिल्ली, रिम्स से एयरपोर्ट के लिए हुए रवाना

एयर एंबुलेंस से लालू जाएंगे दिल्ली, रिम्स से एयरपोर्ट के लिए हुए रवाना

ANCHI : इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है रांची से आ रही है। रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ गई है। रिम्स मेडिकल बोर्ड लालू की जांच करने के बाद यह फैसला किया है कि उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेजा जायेगा। रिम्स के डॉक्टर ने लालू को एम्स रेफर कर दिया है। लालू प्रसाद यादव को आज एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया जा रहा है। रिम्स से एयरपोर्ट के लिए वे रवाना हो गये हैं। कुछ देर में लालू बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां एयर एम्बुलेंस से उन्हें दिल्ली ले जाया जाएगा।  


बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ गई है. उनका क्रिएटिनिन लेवल बढ़ गया है. गौरतलब हो कि अप्रैल के महीने में पिछले साल जब लालू यादव को जमानत मिली थी. उस दौरान लालू यादव एम्स में अपना ट्रीटमेंट करवा रहे थे. और अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के पास रह रहे थे. 


ऐसे में अब जब उन्हें सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने डोरंडा ट्रेजरी मामले में 5 साल की सजा सुनाई उसके बाद लालू की सेहत को ध्यान में रखते हुए उन्हें रिम्स के पेईंग वार्ड में रखा गया था और अब जब एक बार फिर उनकी सेहत बिगड़ी है तो उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया जा रहा है।