सालों की परंपरा तोड़ आदित्य ठाकरे ने किया चुनावी डेब्यू, वर्ली सीट से दाखिल किया नामांकन, रोड शो के जरिये दिखाई ताकत

सालों की परंपरा तोड़ आदित्य ठाकरे ने किया चुनावी डेब्यू, वर्ली सीट से दाखिल किया नामांकन, रोड शो के जरिये दिखाई ताकत

MUMBAI: ठाकरे परिवार से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे इस बार महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. आदित्य ठाकरे ने अपना चुनावी डेब्यू करते हुए वर्ली सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है.


नामांकन दाखिल करने से पहले आदित्य ठाकरे ने रोड शो के जरिये अपनी ताकत का प्रदर्शन किया. रोड शो के दौरान शिवसेना कार्यकर्ता काफी जोश में दिखे. जगह-जगह फूल बरसाकर आदित्य ठाकरे का स्वागत किया गया. वहीं सीएम देवेंद्र फडणवीस ने फोन कर आदित्य ठाकरे को आशीर्वाद दिया. आदित्य ठाकरे ने कहा कि ‘मैं जनता का प्यार देखकर बहुत खुश हूं, जनता जो जिम्मेदारी देगी उसे मैं निभाऊंगा, जनता हमारी सबसे बड़ी ताकत है.’ 


आपको बता दें कि महाराष्ट्र में ठाकरे परिवार के किसी सदस्य द्वारा चुनाव नहीं लड़ने की परंपरा को तोड़ते हुएआदित्य ठाकरे ने नामांकन भरा है. आपको बता दें कि 52 साल के इतिहास में यह पहला मौका है जब ठाकरे परिवार का कोई सदस्य चुनाव लड़ रहा है. इस बीच आदित्य ठाकरे के चाचा और एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने बड़ा फैसला लिया है. जिस वर्ली विधानसभा सीट से आदित्य ठाकरे सियासी समर में उतर रहे हैं उस सीट पर एमएनएस अपनी उम्मीदवार नहीं उतारेगी.