अदालत में ही लूट गये वकील साहब, कोट पर सत्तू गिराकर उच्चको ने कैसे बनाया निशाना जानिये..

अदालत में ही लूट गये वकील साहब, कोट पर सत्तू गिराकर उच्चको ने कैसे बनाया निशाना जानिये..

BEGUSARAI: बेगूसराय में बदमाशों ने एक वकील को निशाना बनाया है। पास रखे एक लाख रूपये लेकर वो रफ्फू चक्कर हो गया। वकील साहब को चूना लगाने के लिए बदमाशों ने ऐसा तरकीब निकाला कि जिसमें वो फंस गये और एक लाख रूपये हाथ से धो बैठे।


दरअसल बैंक ऑफ इंडिया से कैश निकालकर कोर्ट परिसर में जब अधिवक्ता अशोक राय लौट रहे थे तभी कुछ बदमाश उनका पीछा करने लगे। वकील साहब ने अपने बेटे को कैश रिसिव करने के लिए कोर्ट में बुलाया था। अशोक राय घर बनवा रहे हैं लेबर और मिस्त्री को देने के लिए उन्होंने पैसे बैंक से निकाला था। जिसे उन्होंने अपनी कोट में रखा था। 


काले रंग की कोट में पैसा रखते बदमाशों ने देख लिया था। जिसके बाद बदमाश बैंक से ही उनका पीछा कर रहे थे लेकिन पैसे छिनने का मौका नहीं मिल रहा था। जब वकील साहब कोर्ट परिसर पहुंचे तब उच्चकों ने उनके काले कोट पर सत्तु गिरा दिया। जिसके बाद अशोक राय अपना कोट साफ करने के लिए चापाकल पर चले गये तब वहां भी उच्चके पहुंच गये और मौके के तलाश में थे कि कब पैसा हाथ लगे। 


कोट को साफ करने के लिए वकील साहब ने जैसे ही उसे खोला उच्चकों ने जेब में रखे एक लाख रुपये निकाल लिया और रफ्फूचक्कर हो गया। पीड़ित अधिवक्ता ने बताया कि उचक्कों ने सारा पैसा कोट से निकाल लिया। वकील के साथ इस तरह की घटना कोर्ट परिसर में होने से यहां की सुरक्षा पर सवालिया निशान लग रहा है। इस घटना से स्पष्ट है कि कोर्ट परिसर में बाईक चोर और छिनतई गिरोह के सदस्य सक्रिय है। कोर्ट के पास ही  एसपी कार्यालय भी है लेकिन इसके बावजूद अपराधी इतने बेखौफ हैं कि आए दिन लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। कपड़े पर सत्तू गिराकर लूटने वाले ऐसे उच्चकों से सावधान रहिये। कहते हैं ना सावधानी हटी तो दुर्घटना घटी।