लॉकडाउन में बॉयफ्रेंड संग BMW से घूमना एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लॉकडाउन में बॉयफ्रेंड संग BMW से घूमना एक्ट्रेस को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

DESK : अक्सर कंट्रोवर्सी में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे  इस बार एक नए मुसिबत में फंस गईं हैं. दरसल पूनम पांड़े को लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के आरोप में उनके  बॉयफ्रेंड सैम अहमद  के साथ गिरफ्तार किया गया है. 

खबर के मुताबिक पूनम पांडे अपने बॉयफ्रेंड  के साथ  BMW कार में बिना वजह बाहर घूम रहे थे. जिसके बाद दोनों को लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है और मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में दोनों के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है. दोनों के ऊपर आईपीसी की धारा 188, 269 और 51(B) के तहत मामला दर्ज किया. 

जानकारी के अनुसार पूनम पांडे  मरीन ड्राइव में अपने बॉयफ्रेंड सैम अहमद के साथ  घूम रही थीं. जिसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और उनकी  BMW कार को भी जब्त  कर लिया.  बता दें कि कोरोना वायरस के मद्देनजर भारत सरकार द्वारा 17 मई तक देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है. इस दौरान लोगों को वेबजह घर से निकलने पर रोक है. जो भी लॉकडाउन की नियमों को तोड़ते हैं , उनपर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि पूनम पांडे अपने बयानों और बोल्ड फोटोज के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.