बॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाया गंभीर आरोप, बोली..कपड़े बदलने के दौरान जबरन घुसा वैनिटी वैन में

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाया गंभीर आरोप, बोली..कपड़े बदलने के दौरान जबरन घुसा वैनिटी वैन में

MUMBAI: बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपने फिल्म प्रोड्यूसर पर शोषण का आरोप लगाया है. यही नहीं मंदाना करीमी ने आरोप लगाया है कि जब वह कपड़ा चेंज कर रही थी उस दौरान प्रोड्यूसर जबरन वैनिटी वैन में घुस गया. 

एक्ट्रेस ने कहा कि आने वाली फिल्म कोला कोला के शूटिंग के आखिरी दिन प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल ने उनके साथ बदतमीजी की. शूटिंग के आखिरी दिन वह जल्दी पहुंची थी, लेकिन काम खत्म होने के बाद प्रोड्यूसर ने उनसे एक घंटे और रुकने को कहा तो उसने इनकार कर दिया. वह वैनिटी वैन में चली गई. लेकिन प्रोड्यूसर जबरदस्ती एक्ट्रेस के वैन में आ गया और उसपर चिल्लाने लगा. मंदाना ने आरोप लगाया है कि वह पुराने विचारों वाले इंसान हैं जो कि सेट को पुरुष केंद्रित और अहंकार ग्रस्त जगह बना देते थे. उनके साथ काम करना संभव नहीं था. 

ब्लैकमेल कर रही एक्ट्रेस

एक्ट्रेस के आरोप लगाने के बाद प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल ने कहा कि प्रोजेक्ट के लिए उसने लॉकडाउन से पहले 7 लाख रुपए में फिल्म साइन की थी, लेकिन कुछ सीन फिर से शूट करना पड़ा. इसको उसने 17 लाख रुपए ले लिए हैं. मंदाना का व्यवहार काफी अनप्रोफेशनल था. वह ब्लैकमेल कर रही है. उसका काम करने का शिफ्ट 9 घंटे का था, लेकिन वह सात घंटे में ही जा रही थी. मैंने उसको कहा कि सीन पूरा कर जाना. इसको लेकर ही विवाद खड़ी कर रही है.