अब ट्विटर से उलझे मांझी, बोले...पूर्व मुख्यमंत्री का अकाउंट तो वेरिफाइड कर दीजिए

अब ट्विटर से उलझे मांझी, बोले...पूर्व मुख्यमंत्री का अकाउंट तो वेरिफाइड कर दीजिए

PATNA: हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी इनदिनों अपने ट्वीटर अकाउंट को लेकर परेशान हैं। अपना ट्विटर अकाउंट वेरिफाई करने के लिए बीते कुछ महीनों से लगातार वे ट्विटर इंडिया को पत्र लिख रहे हैं। बुधवार को एक बार फिर जीतन राम मांझी अकाउंट वेरिफाई करने की मांग की। जीतन राम मांझी ने ट्विटर इंडिया से कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री का अकाउंट तो वेरिफाइड कर दिजिए। 



मांझी ने बुधवार को ट्विटर इंडिया को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, " मैं बिहार का पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा का संस्थापक हूं. मेरा अनुरोध है कि मेरे ट्विटर अकाउंट को वेरिफाइ किया जाए, साथ ही उसे ब्लू बैज प्रदान किया जाए. ऐसा नहीं होने की वजह से मेरे अकाउंट की विश्वसनीयता घट रही है. चूंकि कई लोग मेरे नाम से फेक ट्विटर हैंडल चला रहे हैं."



गौरतलब है कि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी बीते कुछ महीनों से ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। मुख्यमंत्री की तारीफ करने से लेकर विपक्ष पर निशाना साधने तक मांझी ट्वीट करने का मौका नहीं छोड़ते। अपनी बातों को ट्वीट के माध्यम से जनता के बीच रखते हैं। लेकिन आज 'ब्लू टिक' को लेकर जीतन राम मांझी परेशान हैं। मांझी ने बुधवार को ट्विटर इंडिया को टैग करते हुए ट्वीट किया और अपनी परेशानी से अवगत कराया।