अब परिवार को टाइम देंगे आयुष्मान खुराना, काम से लेंगे लम्बी ब्रेक......

अब परिवार को टाइम देंगे आयुष्मान खुराना, काम से लेंगे लम्बी ब्रेक......

PATNA: लगातार हिट फिल्म देना के बाद आयुष्मान खुराना ने अपने फॅमिली के लिए टाइम निकाल  ही लिया है, आपको बताते आयुष्मान अपने काम के साथ अपने परिवार के लिए समय ज़रूर  निकाल  लेते  हैं  और  यही  वजह  है कि  आयुष्मान अपनी पत्नी और दोनों बच्चो क साथ छुट्टिया  मानाने  जा रहे है छुट्टिओ की बातो पर चर्चा करते हुए युष्मान ने बताया, मुझे नहीं पता ब्रेक कितना लंबा होगा. ये दो, तीन महीने या इससे भी लंबा हो सकता है. पिछले साल या ज्यादातर साल मैंने शूटिंग करते हुए बिताए हैं. पिछला साल मेरे लिए बहुत कठिन था. लेकिन अब मैं इसका ख्याल रखूंगा और इसे बैलेंस करूंगा. मैं सेअपने परिवार के साथ समय बिताउंगा।

अब जब आयुष्मान ने ब्रेक पर जाने का फैसला कर ही लिया है तो उन्हें ब्रेक पर जाने से पहले सभी लंबित प्रोजेक्ट को पूरा करना होगा. बाला 22 नवंबर को रिलीज हो रही है और शुभ मंगल ज्यादा सावधान मार्च 2020 में रिलीज होगी. उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही बाला के प्रमोशन में व्यस्त हो जाऊंगा, क्योंकि मैं शुभ मंगल ज्यादा सावधान पर अपना काम करूंगा ।

आयुष्मान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड क कई स्टार्स  है जो अपने  व्यस्थ समय से  टाइम  ज़रूर निकालते  है हालांकि आयुष्मान परिवार के  साथ कहा छुट्टी मना रहे है  ये उन्होंने नहीं बताया है ।