आस्था के नाम पर अश्लीलता : कृष्णाष्टमी पूजा पर बार बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, सोशल मिडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आस्था के नाम पर अश्लीलता : कृष्णाष्टमी पूजा पर बार बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, सोशल मिडिया पर वायरल हुआ वीडियो

SITAMADHI : बिहार में इन दिनों एक अजीबोगरीब ट्रैंड चल पड़ा है। शादी समारोह हो अन्य किसी भी तरह का कोई पर्व त्योहार हर किसी में लोग अपनी मनोरंजन का साधन तलाशने लगे हैं और फिर इसको लेकर बार बालाओं के संग अश्लील ठुमके भी लगाए जाने शुरू हो जाते हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सीतामढ़ी से निकल कर सामने आ रहा है। जहां श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर जमकर बार बलायों के ठुमके लगवाए जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 


मिली जानकारी के मुताबिक, जिले में कृष्णाष्टमी पूजा के आयोजन पर बार-बालाओं से जमकर ठुमके लगाए गए हैं। जिसका एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद यह  दावा किया जा रहा है कि यहां आस्था के नाम पर अश्लीलता फैलाई गई है। हालांकि, फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो के सटीकता की पुष्टि नहीं करता है। 


वहीं, यह वायरल वीडियो बाजपट्टी प्रखंड के पटदौरा में आयोजित एक कृष्णाष्टमी पूजा के दौरान का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक स्टेज पर डीजे की धुन पर बार-बालाए ठुमका लगा रही है और सैकड़ो लोग बार- बाला के ठुमकों का आनंद ले रहे हैं।  इसी बीच किसी ने इस आयोजन का वीडियो बना लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 


इधर, इस वीडियो के वायरल होते ही यह सवाल उठना शुरू हो गया है कि लगातार प्रशासनिक स्तर पर डीजे बजाने पर पाबंदी को लेकर शांति समिति की बैठक की गई थी।  इसके बावजूद डीजे की धुन पर बार-बालाओ से आख़िरकार कैसे ठुमके लगवाए गए। आखिकार किसकी अनुमति पर यहां आस्था के नाम पर अश्लीलता पड़ोसी गई और पूजा के दिन आधी रात को बार बालाओं को नचवाया गया।