आपसी विवाद में गोली मारकर युवक की हत्या, एक का गंभीर हालत में चल रहा इलाज

आपसी विवाद में गोली मारकर युवक की हत्या, एक का गंभीर हालत में चल रहा इलाज

ROHTASH : बिहार में हत्या और अपराध का मामला लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला रोहतास से निकल कर सामने आ रहा है। जहां आपसी विवाद में गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई है। इस गोलीबारी की घटना में मृतक का चचेरा भाई भी जख्मी हो गया है, जिसका इलाज चल रहा है।


जानकारी के अनुसार, रोहतास में आपसी विवाद में हत्या का मामला सामने आया है। यहां चेनारी थाना क्षेत्र के भराव गांव में दो युवकों को गोली लग गई। दोनों घायल युवक रिश्ते में चचेरे भाई हैं। इलाज के दौरान जितेंद्र तिवारी नाम के एक युवक को सीने में गोली लगने की वजह से मौत हो गई। जबकि उसके चचेरे भाई रंजन तिवारी के पैर में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया है। 


बताया जा रहा है कि, यहां मिट्टी भरने को लेकर हुआ विवाद हुआ था। उसी दौरान गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया। वारदात की सूचना मिलने पर चेनारी थाना की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया गया। बता दें कि आपसी विवाद के दौरान गोली लगने से जितेंद्र तिवारी और रंजन तिवारी घायल हो गए। आनन फानन में दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चेनारी लाया गया, जहां से दोनों को बेहतर इलाज के लिए सासाराम रेफर किया गया। 


वही, इस घटना को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर डॉ परमानंद गुप्ता ने बताया कि आपसी विवाद के दौरान रंजन तिवारी और जितेंद्र तिवारी सहित दो लोगों को गोली लगी है। एक के पैर में तो दूसरे के सीने में गोली लगी है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। अब  इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 


उधर, इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। मामला आपसी विवाद से जुड़ा है। हर पहलु पर छानबीन की जा रही है। मृतक युवक के जख्मी भाई ने बताया कि जितेंद्र का किसी से झगड़ा हो रहा था और जब वो घर आया तो बीच-बचाव करने चला गया, जिससे उसे गोली लग गई। इस घटना में उसके भाई की मौत हो गई।