तीर थामने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं गुप्तेश्वर पांडेय, सीट बंटवारे पर है नजर

तीर थामने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं गुप्तेश्वर पांडेय, सीट बंटवारे पर है नजर

PATNA:  बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू ऑफिस पहुंचे तो यह चर्चा तेज हो गई कि वह आज जेडीयू में शामिल होंगे. लेकिन गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में जाने की जल्दबाजी में नहीं है. 

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि नीतीश कुमार को धन्यवाद देने के लिए जनता दल ऑफिस पहुंचे थे. गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि वह अभी चुनाव लड़ने को लेकर कोई रणनीति नहीं बनाए हैं. आज केवल नीतीश कुमार से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुझे स्वतंत्र रूप से मेरे कार्यकाल में मुझे काम करने दिया इसीलिए आज उन्हें जेडीयू कार्यालय में धन्यवाद देने आया हूं. चुनाव लड़ने की अभी तक कोई मंशा नहीं है.

बक्सर सीट पर नजर

गुप्तेश्वर पांडेय की नजर बक्सर सीट पर हैं. इसलिए वह बिना एनडीए में सीट बंटवारे के पहले किसी पार्टी में शामिल होना नहीं चाहते हैं. गुप्तेश्वर पांडेय को लग रहा था कि अगर वह जेडीयू में गए और बक्सर सीट जेडीयू के खाते में नहीं आई तो वह क्या करेंगे. बक्सर सीट पहले से ही बीजेपी की रही है. ऐसे में सीट अगर बीजेपी को मिलती है तो वह बीजेपी में भी शामिल हो सकते हैं. बक्सर सीट को देखते हुए गुप्तेश्वर पांडेय अपनी चुनावी रणनीति बनाने में जुटे हैं. अगर कल सीट बंटवारा हो जाए तो अगले दिन गुप्तेश्वर पांडेय जिसको भी बक्सर सीट मिलेगा उसमें शामिल हो सकते हैं. वह आगे का रास्ता अपना खुला रखना चाहते हैं. अगर वह जेडीयू में शामिल हुए तो परेशानी में पड़ जाएंगे. इसलिए वह जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं.



नीतीश की तारीफ में जुटे

कल से सोशल मीडिया में लगातार गुप्तेश्वर पांडेय नीतीश कुमार की जमकर तारीफ कर रहे थे,. वह कह रहे है कि नीतीश कुमार बहुत अच्छे इंसान हैं. उन्होंने मुझे बिहार का डीजीपी बनाया हैं. डीजीपी रहने के दौरान मुझे काम करने की पूरी आजादी दी.  मुझे उनका काम करने का तरीका बहुत पसंद हैं.