आज फिर सबसे गर्म दिन रहा औरंगाबाद, सबसे ज्यादा 48.2 डिग्री तापमान

आज फिर सबसे गर्म दिन रहा औरंगाबाद, सबसे ज्यादा 48.2 डिग्री तापमान

PATNA: देश के ज्यादातर राज्यों में इन दिनों भीषण गर्मी का कहर जारी है। प्रचंड गर्मी, चिलचिलाती धूप और बढ़ते तापमान में लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। हिटवेव से लोग काफी परेशान हैं। बिहार में भी गर्मी का कहर जारी है। बिहार के औरंगाबाद जिले में मंगलवार को भी तापमान ज्यादा था और आज भी तापमान ज्यादा है। यहां दिनभर आग बरसा और एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ तापमान दर्ज किया गया। 


मंगलवार 28 मई को सबसे अधिक तापमान औरंगाबाद में दर्ज किया गया था। औरंगाबाद में 47.7 डिग्री तापमान से लोग दिनभर परेशान रहे। औरंगाबाद में आज फिर रिकॉर्ड तोड़ तापमान देखने को मिला। औरंगाबाद आज सबसे ज्यादा गर्म दिन रहा। यहां का तापमान आज बुधवार को फिर सबसे ज्यादा 48.2 डिग्री दर्ज किया गया। गर्म पछुआ हवा के साथ दक्षिण बिहार के जिलों में मंगलवार को आसमान से पानी की जगह आग बरसा।


वही उसके बाद नवादा में 47.3,अरवल में 47.1, रोहतास में 46.5 डिग्री तापमान रहा। बिहार में भीषण गर्मी के कारण महिला सहित 3 लोगों की मौत हो गयी है। मृतकों में एक दारोगा और किसान शामिल हैं। बुधवार को किस जिले में कितना तापमान रहा आइए एक नजर डालते हैं...