80 साल की उम्र में बाप बना बुजुर्ग : कहा-यह अल्लाह की देन है

80 साल की उम्र में बाप बना बुजुर्ग : कहा-यह अल्लाह की देन है

DESK : 80 साल के योब अहमद बाप बन गये हैं। यह सुनकर आप भी चौक गये होंगे। यही झटका उनकी बीवी को भी लगा था, जब उन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट हो गयी हैं। वही योब अहमद ने तो सपने में भी नहीं सोचा था कि बुजुर्ग अवस्था में वह कभी बेटी का बाप बन पाएगा। 


मलेशिया में रहने वाले योब अहमद पिता बनने से काफी खुश हैं। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। वही 42 वर्षीया बीवी जालेहा जैनुल आबदीन भी बिटिया के जन्म से खुश हैं। उन्होंने बिटिया का नाम भी रख दिया है। वो उसे नूर कहकर पुकारती हैं। नूर के आने से घर में खुशी का माहौल है।


योब अहमद आगे कहते हैं कि यह सब अल्लाह की कृपा से हुआ है, जिसे हम रोक नहीं सकते। अल्लाह ने ही उनकी पत्नी को गर्भधारण करने और बच्चा पैदा करने की अनुमति दी है। इसके लिए हम अल्लाह के आभारी हैं। क्योंकि उम्र के अंतिम पड़ाव में बच्चा पैदा करने की कोई योजना नहीं थी। 


पिछली बीवी से पहले से ही चार बच्चे हैं जो काफी बड़े हो चुके हैं। 10 साल पहले योब अहमद और 42 वर्षीय बीवी जालेहा जैनुल की शादी हुई थी। शादी के 5 साल बाद जालेहा का गर्भपात हुआ था। योब अहमद से पहले जालेहा ने जिससे निकाह किया था, उससे उसके तीन बच्चे हैं।