7 दिन पहले कोरोना को हराकर घर लौटी थी युवती, दोबारा हुई पॉजिटिव

7 दिन पहले कोरोना को हराकर घर लौटी थी युवती, दोबारा हुई पॉजिटिव

DESK : कोरोना संकट  के इस दौर में इंदौर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. 7 दिन पहले एक युवती कोरोना वायरस को हराकर घर लौटी थी वह दोबारा कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. जिसके बाद से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है.

लड़की को दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि इंदौर के गुमास्ता नगर इलाके में रहने वाले एक ही परिवार के 3 लोग कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. सभी का इलाज चोइथराम अस्पताल में चल रहा था. उनमें से  एक यूवती की  7 दिन पहले ही रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई, जिसके बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. इसके साथ ही उसे सख्त हिदायत दी गई थी कि वह घर में क्वारेंटाइन रहे.

 लेकिन युवती ने ऐसा नहीं किया वह घर जाने के बाद सभी से मिलती-जुलती रही. इन सबके बीच युवती के छोटे भाई को सर्दी खांसी और बुखार की शिकायत होने लग,  जिसके बाद उसका जांच कराया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया. युवक के पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने एक बार फिर से पूरे परिवार की जांच कराई. जिसमें कोरोना को  हराकर लौटी युवती दोबारा पॉजिटिव पाई गई है. जिसके बाद युवती को दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.