पटना में 60 साल के बुजुर्ग ने 19 साल की लड़की से रचाई शादी, बेटी के लिए रखी FD तोड़ी, फिर...

पटना में 60 साल के बुजुर्ग ने 19 साल की लड़की से रचाई शादी, बेटी के लिए रखी FD तोड़ी, फिर...

PATNA: राजधानी पटना से एक अजीब मामला सामने आया है, जिसे सुन सभी हैरान है. यहां एक 60 के बुजुर्ग ने अपनी पत्नी के मौत के 6 साल बाद 9 साल की युवती से शादी कर ली. और जब युवती को लेकर अपने घर पहुंचा तो उसकी बेटी ने इस हरकत को देख कर उसे घर में प्रवेश करने नहीं दिया. और दोनों को घर से बहार कर दिया. 


यह मामला राजधानी के धनरुआ थाने के नीमा गांव का है. जहां 60 साल के ओमप्रकाश शर्मा की मौत हो गई थी. उसकी तीन बेटियां है. जिनमें दो की शादी हो चुकी है. और सबसे छोटी बेटी साथ ही रहती है. छोटी बेटी का आरोप है कि पिता ने अपनी प्रॉपर्टी दिखा कर 19 साल की लड़की से शादी किया है. और अब जबरन घर से निकल देने की धमकी दे रहे है. 


बताया जा रहा है कि बुजर्ग ने 3 मई को शादी की और 5 मई को उस युवती को लेकर घर आए, लेकिन विरोध करने पर वे वहां से चले गए. फिर लगभग 17 दिन बाद सोमवार की शाम उस लड़की को लेकर फिर आया और मारपीट करने लगा. और इस दौरान उसने उसे घर से जबरन बाहर निकालने की कोशिश भी की, लेकिन इस बीच उसने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस के आते ही वे मौके से फरार हो गए. सोनाली का यह भी आरोप है कि उसकी शादी के लिए. 


उसके पिता ने नदवां में एक बैंक में 6 लाख रुपए एफडी करा रखी थी, जिसकी निकासी कर सारा पैसा अपनी शादी में खर्च कर दिये. वे अब उसे अपनी संपत्ति से भी बेदखल कर देना चाहते हैं. पुलिस आरोपित पिता की तलाश में जुटी है.