4 जून के बाद सब भ्रष्टाचारी जेल जाएंगे, बोले सम्राट चौधरी..इसलिए फरफरा रहे हैं

4 जून के बाद सब भ्रष्टाचारी जेल जाएंगे, बोले सम्राट चौधरी..इसलिए फरफरा रहे हैं

PATNA: चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने भ्रष्टाचारियों पर जमकर हमला बोला। कहा कि इन लोगों को जेल जाना है इसलिए फरफरा रहे हैं।


सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि सारे लोग एकदम जेल जाएंगे यह स्पष्ट है। 4 जून को लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आएगा और देश में जितने भ्रष्टाचारी है सब जेल जाएंगे। वही सम्राट चौधरी के इस बयान को लेकर जब मीडिया ने तेजस्वी यादव से सवाल किया तब उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी क्या चीज है? उनके बारे में कोई अटेंशन नहीं लेता है। चार लोग भी उनकी रैली में नहीं पहुंचता है। 


पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने एनडीए और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। कहा कि इंडिया एलाइंस 300 से ज्यादा सीटे लाने जा रही हैं। जनता का पूरा प्यार हम लोगों को मिल रहा है। जिसे लेकर एनडीए में डर बहुत ज्यादा है। इस बार सच के आगे झूठ नहीं टिकने वाला है। हमलोग मजबूती से लड़ रहे हैं। बीजेपी वाले चाहते हैं कि उनके सामने कोई खड़ा ना हो। ये लोग लोकतंत्र और संविधान को खत्म करना चाहते हैं।


 वही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने इस दौरान देश के भ्रष्टाचारियों पर जमकर हमला बोला। कहा कि इन लोगों को जेल जाना है इसलिए फरफरा रहे हैं। सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि सारे लोग एकदम जेल जाएंगे यह स्पष्ट है। 4 जून को लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आएगा और देश में जितने भ्रष्टाचारी है सब जेल जाएंगे।