3 दिन से लापता महिला की लाश घर के पास कुएं में मिली, परिजनों में मचा कोहराम

3 दिन से लापता महिला की लाश घर के पास कुएं में मिली, परिजनों में मचा कोहराम

JAMUI: झाझा छापा पंचायत के मोगलवा गांव में तीन दिनों से लापता महिला की लाश घर के पास स्थित कुएं में मिली से सनसनी फैल गयी। बताया जाता है कि कपिल यादव की पत्नी अनीता देवी तीन दिनों से अपने घर से लापता थी। ग्रामीणों की नजर घर के बगल में स्थित कुएं पर गई जहां महिला का शव देखते ही हड़कंप मच गया। इस बात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। 


सूचना मिलते ही एसडीपीओ राजेश कुमार थाना अध्यक्ष राजेश शरण ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना को लेकर मृतका के पति कपिल यादव जो पटना में मजदूरी का काम कर परिवार का जीवन यापन चलाते हैं। पति ने बताया कि उनकी पत्नी 30 वर्षीय अनीता देवी को बगल के ही नामजद आरोपी ने मार दिया। मृतका के पुत्र पांचवी कक्षा के आशीष कुमार अपने पड़ोसी नामजद अभियुक्त का नाम लेते हुए कहा कि अभियुक्त उसके घर जाकर उसकी मां के साथ मारपीट भी करता था जब यह लोग स्कूल में रहते थे तब भी दिन में भी और रात में भी आता था।


 अभियुक्त ने ही मां को मार कर कुएं में फेंक दिया। मृतका की भाभी सरिता देवी ने बताया कि मृतका बीड़ी बनाकर बच्चों का भरण पोषण करती थी। उन्होंने भी इस घटना को आरोपी के द्वारा अंजाम देने की बात कही। झाझा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेश कुमार ने बताया की मामले की जांच चल रही है पोस्टमार्टम के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है।