25 हजार मजदूरों को एक माह की सैलरी 15-15 हजार देंगे सलमान खान, अक्षय से भी दान करने में निकल जाएंगे आगे

25 हजार मजदूरों को एक माह की सैलरी 15-15 हजार देंगे सलमान खान, अक्षय से भी दान करने में निकल जाएंगे आगे

MUMBAI: कोरोना संकट और लॉकडाउन के कारण घर बैठे बॉलीवुड के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों को एक माह का पैसा एक्टर सलमान खान देंगे. इसको लेकर उनके पिता ने यह जानकारी है. ऐसे में सलमान खान अक्षय कुमार से करीब साढ़े 12 करोड़ रुपए अधिक खर्च मजदूरों पर करेंगे. 


दिहाड़ी मजदूरों की मांगी लिस्ट

सलमान खान के पिता ने बताया कि मदद पर हमलोग कोई कमेंट नहीं करना चाहते हैं. लेकिन हमारे परिवार का एक उसूल है कि हमारा पैसा जहां जाए वहां पर दिखना चाहिए कि वह किसके काम आ रहा है. बिल्डिंग के सुरक्षाकर्मियों को हमलोगों ने खाने की व्यवस्था की है. सोहेल खान के प्रोडक्शन हाउस में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को भी एक माह की सैलरी दी जाएगी. यह प्रोडक्शन सलमान के नाम पर चलता है. 

मजदूरों के संगठन FWICE के अध्यक्ष ने बीएन तिवारी ने भी कहा कि सलमान खान अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन के जरिए मजदूरों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया. सलमान पैसा देने के लिए 15 हजार मजदूरों का एकाउंट डिटेल्स मांगा है. बताया जा रहा है कि अगर सभी मजदूरों को सलमान 15-15 हजार रुपए देंगे यह पैसा करीब साढ़े 37 करोड़ रुपए होगा. जो अक्षय कुमार के पीएम राहत कोष में दिए गए 25 करोड़ से साढ़े 12 करोड़ रुपए अधिक होगा. इन मजदूरों के मेडिकल सुविधाओं पर भी सलमान खान खर्च करने वाले हैं.