लॉकडाउन में स्वास्थ्य और आर्थिक स्थिति को पटरी पर लाने की कोशिश में जुटा एडवांटेज ग्रुप, 25 अप्रैल से शुरू कर रहा वेबिनार

लॉकडाउन में स्वास्थ्य और आर्थिक स्थिति को पटरी पर लाने की कोशिश में जुटा एडवांटेज ग्रुप,  25 अप्रैल से शुरू कर रहा वेबिनार

PATNA: बिहार की अग्रणी पी.आर. और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी एडवांटेज ग्रुप ने कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान तथा इसके बाद की स्वास्थ्य तथा आर्थिक स्थिति को पटरी पर लाने के लिए देश के अपने-अपने क्षेत्र के विदवानों की राय जानने के लिए ‘एडवांटेज डायलॉग : आपिनियन डैट्स मैटर्स’ नामक ऑनलाइन बातचीत का प्लेटफार्म तैयार किया है। यह बातचीत गूगल मीट एप पर होगी.

इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लोगों को [email protected] पर अपने आपको रजिस्टर्ड करना होगा इसके बाद गूगल मीट एप का लिंक मिलेगा. यह रजिस्ट्रेशन फ्री होगा. पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर जितना जल्दी आप अपने को रजिस्टर्ड करेंगे, उतना आपका स्थान सुरक्षित रहेगा.

25 अप्रैल से हो रहा शुरू

यह कार्यक्रम शनिवार 25 अप्रैल 2020 से शुरू होगा जो दिसंबर तक चलेगा. सप्ताह के हर शनिवार और रविवार को यह डायलॉग होगा. इसके 24 एपिसोड होंगे. बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, पुतुल फाउंडेशन, इवेंट एंड इंटरटेनमेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन और अभिप्रेरणा इस कार्यक्रम को अपना सहयोग दे रहे हैं. इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले ऑनलाइन प्रश्न भी पूछ सकेंगे.

एडवांटेज ग्रुप के संस्थापक और सीईओ खुर्शीद अहमद ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान सभी लोग अपने घर में हैं. कोरोना वायरस का नाम सुनकर सभी परेशान हैं. बाहर निकलना संभव नहीं है. इसलिए हमने डिजिटल प्लेटफार्म पर डायलॉग का आयोजन किया है. सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास के पथ पर अग्रसर बिहार समेत पूरा देश कोरोना को लेकर काफी परेशान है. यह डायलॉग सप्ताह के हर शनिवार और रविवार को दो सेशन में 12.00 बजे दिन से 12.45 बजे तक तथा दूसरा सेशन 4.30 बजे शाम से 5.15 बजे तक चलेगा. शुरूआती सेशन 25 अप्रैल को होगा जिसमें दिन के 12. 00 बजे से पारस एचएमआरआई हॉस्पिटल के जेनरल सर्जरी के डायरेक्टर डॉ. ए.ए. हई से बात करेंगी माडिया एक्सपर्ट डॉ. रत्ना पुरकायस्थ. डॉ. हई बिहार के प्रसिद्ध सर्जन तथा सामाजिक कार्यकर्ता हैं. यह सेशन 45 मिनट का होगा। दूसरा सेशन शाम के 4.30 बजे से होगा जिसमें पूर्व भारतीय क्रिकेटर तथा बी.सी.सी.आई. के महाप्रबंधक सैयद सबा करीम से बात करेंगी वक्ता, लेखक और एंकर गितिका गंजूधर जो मुम्बई की रहने वाली हैं. यह सेशन भी 45 मिनट का होगा.