2 कॉलगर्ल के साथ पकड़ा गया पत्रकार, व्हाट्सएप पर कर रहा था सेक्स रैकेट का धंधा

2 कॉलगर्ल के साथ पकड़ा गया पत्रकार, व्हाट्सएप पर कर रहा था सेक्स रैकेट का धंधा

PATNA : लॉकडाउन के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का एक बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने 2 कॉल गर्ल्स समेत 5 लोगों को अरेस्ट किया है. जो लॉकडाउन में सेक्स रैकेट का धंधा कर रहे थे. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


मामला कोहना थाना इलाके के आर्यनगर का है. जहां पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. कोहना पुलिस की नाक के नीचे रैकेट चल रहा था. पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए 5 लोगों को अरेस्ट किया है. जिसमें दो कॉल गर्ल्स और एक कथित पत्रकार शामिल है. इस धंधा में शामिल दो और लोगों को भी पुलिस द्वारा दबोचा गया है.


डीआईजी के निर्देश पर सीओ कलक्टरगंज श्वेता यादव ने स्वरूपनगर और कर्नलगंज पुलिस के साथ आर्य नगर स्थित मकान नंबर 8/58 में छापेमारी कर इस धंधे का खुलासा किया. आशंका है कि स्थानीय पुलिस की भी मिलीभगत थी. यहां से पुलिस ने कर्नलगंज निवासी सेक्स रैकेट संचालक मोहम्मद यूनुस, औरैया के टायर कारोबारी विशाल और गौरव के साथ शहर की दो युवतियों को गिरफ्तार किया.



इस बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए सीओ स्वरूपनगर अजीत सिंह चौहान ने बताया कि मोहम्मद यूनुस एक चैनल का फर्जी आईडी कार्ड रखे था और खुद को पत्रकार बता रौब गांठता था. एक हजार से लेकर पांच दस हजार रुपये तक में डील होती थी. पूरा सौदा व्हाट्सएप पर होता था. यूनुस ने दस हजार रुपये में मकान किराये पर ले रखा था, हालांकि मकान मालिक भी उसी मकान में रहता है. इसलिए उसकी भूमिका की जांच की जा रही है.