अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 2 बहनों ने वसूला 15 लाख रुपए, परेशान शख्स ने की सुसाइड

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 2 बहनों ने वसूला 15 लाख रुपए, परेशान शख्स ने की सुसाइड

DESK: दो शातिर बहनों ने एक शख्स से अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 15 लाख रुपए वसूल लिया. फिर भी दोनों बहनों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देती रही. परेशान शख्स ने आर्थिक तंगी के आगे सुसाइड कर अपनी जान दे दी. यह घटना हरियाणा के गोहाना की है.

ड्राइवर की पत्नी और उसकी बहन करती थी ब्लैक मेल

सुसाइड नोट से खुलासा हुआ है कि सुसाइड करने वाला किसान था. उसने अपने ट्रक चलाने के लिए एक ड्राइवर रखा हुआ था. इस दौरान ही ड्राइवर की पत्नी के साथ उसका अवैध संबंध बना. इस बीच ड्राइवर की साली से भी उसका संबंध बना. दोनों महिलाओं के साथ किसान का पांच साल तक अवैध संबंध चलता रहा. इस बीच दोनों बहनों ने एक अश्लील वीडियो किसान का बना लिया और उसको वायरल करने की धमकी देकर 15 लाख रुपए तक वसूल लिया. अब पैसा नहीं था कि वह दे सके. जिसके बाद उसने सुसाइड कर ली. 

पुलिस जांच में जुटी

मृतक विनोद के परिजनों ने पुलिस को बताया कि ड्राइवर आनंद की पत्नी अंजू और अंजू की बहन के साथ पिछले पांच साल से विनोद के अवैध संबंध थे. जिसके बाद दोनों बहनों ने मिलकर विनोद की अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया था. जिसके कारण विनोद परेशान रहता था. पुलिस ने परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और दोनों बहनों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस ने परिजनों को भरोसा दिया है कि जल्द ही दोनों बहनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.