12 साल बाद टूटा पॉपस्टार शकीरा और पीके जेरार्ड का रिश्ता, इन सेलेब्स को भी मिल चूका है प्यार में धोखा

12 साल बाद टूटा पॉपस्टार शकीरा और पीके जेरार्ड का रिश्ता, इन सेलेब्स को भी मिल चूका है प्यार में धोखा

DESK: पॉपस्टार शकीरा अपने बॉयफ्रेंड पीके जेरार्ड से 12 साल बाद अलग हो चुकी हैं।इन दोनों के दो बच्चे भी हैं और रिश्ता खत्म होने का मुख्य कारण पीके का अफेयर बताया जा रहा है। अगर हम बात उन सितारों की करें जिन्हें प्यार में धोखा मिल चूका है तो शकीरा के अलावा भी ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्हें पार्टनर्स चीट कर चुके हैं।


नीलम कोठारी

गोविंदा एक समय अपनी डेब्यू फिल्म की को-स्टार नीलम कोठारी के साथ रिलेशन में थें। नीलम और गोविंदा ने 14 फिल्मों में साथ काम किया था, जिस दौरान दोनों एक दूसरे को चाहने लगे थे। इसी बीच गोविंदा की मां ने उनकी शादी उनकी बचपन की दोस्त सुनीता से करवा दी। करियर की शुरुआत में गोविंदा ने अपनी शादी छिपाकर रखी और नीलम भी इस बात से अंजान थीं। लेकिन जब उन्हें गोविंदा की शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने रिश्ता खत्म कर लिया था।


सायरा बानो 

अभिनेता दिलीप कुमार ने 1972 में अभिनेत्री सायरा बानो से शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद दिलीप ने गुपचुप तरीके से 1981 में आसमा रहमान से शादी कर ली थी। दिलीप कुमार ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में इस बात का खुलासा करते हुए इस शादी को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती बताई थी।


जरीना वाहब 

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जरीना वाहब के पति आदित्य पंचोली का नाम एक्ट्रेस कंगना रनोट से जुड़ चुका है। कंगना और आदित्य रिलेशन में थे। दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में भी रहा था जिसको लेकर आदित्य और जरीना के झगड़ा का मामला काफी सुर्ख़ियों में रहा था... स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम ने जब सूरज पंचोली से अपने पिता और कंगना के अफेयर के बारे में पूछा तो उनका जवाब चौंकाने वाला था। उन्होंने बताया कि जब कंगना और उनके पापा का अफेयर था तब वो 15 साल के थे।सूरज ने कहा, 'इन सब का असर मेरी मां जरीना वाहब पर हुआ और वो समय बहुत खराब था। मेरा पूरा घर तहस-नहस हो गया था। ये सब जाकर ठीक हुआ जब कंगना का अफेयर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से शुरू हुआ।'


अमृता सिंह

साल 1991 में सैफ अली खान ने अपनी उम्र से बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी। इस शादी से इस कपल के दो बच्चें सारा और इब्राहिम हैं। शादी में दिक्कतें आना तब शुरू हुईं जब सैफ की इटालियन मॉडल रोजा कैटलानो से नजदीकियां बढ़ गईं। दोनों के बीच झगड़े बढ़ने लगे और दोनों ने 2004 में तलाक ले लिया।


दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं। दोनों को बचना ए हसीनो फिल्म में काम करने के दरम्यान प्यार हुआ था। दीपिका, रणबीर के लिए इतनी सीरियस थीं कि उन्होंने गर्दन पर आरके टैटू तक बनवा लिया था। राजनीति और अजब प्रेम की गजब कहानी जैसी फिल्मों में साथ काम करते हुए रणबीर और कटरीना काफी नजदीक आ गए थे। जैसे ही इस बारे में दीपिका को पता चला तो उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने रणबीर को चीटर तक कह दिया था।


सुनीता आहूजा

गोविंदा पर भी धोखा देने का आरोप लग चुका है।शादीशुदा गोविंदा की नजदीकियां एक समय में रानी मुखर्जी के साथ इतनी ज्यादा बढ़ गई थीं कि खबरें आईं कि दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे हैं। जैसे ही ये खबर गोविंदा के घर पहुंची तो उनकी पत्नी सुनीता खूब नाराज हुईं। मामला इतना बढ़ गया कि गोविंदा को रानी से हमेशा के लिए दूरी बनानी पड़ी थी।


शिल्पा शेट्टी

रवीना टंडन एक समय में खिलाड़ी कुमार अक्षय के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं। दोनों तीन सालों तक रिलेशन में रहे थे। खबरें थीं कि दोनों ने सगाई भी कर ली है। रवीना से रिलेशन में रहते हुए ही अक्षय, शिल्पा शेट्टी से कमिटेड हो गए थे। ब्रेकअप के बाद रवीना ने खुलासा किया था कि अक्षय ने उन्हें धोखा दिया है। वहीँ रवीना को छोड़कर शिल्पा का हाथ थामने वाले अक्षय कुमार पर एक नहीं बल्कि कई बार धोखेबाजी का आरोप लग चूका है। पहले रवीना और फिर बाद में शिल्पा ने साथ हीं कई अभिनेत्रियां उनपर आरोप लगा चुकी हैं। अक्षय शिल्पा के साथ रिलेशन में थे लेकिन उन्होंने अचानक ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी। ब्रेकअप के समय दोनों फिल्म धड़कन में काम कर रहे थे। बाद शिल्पा ने कहा था कि वो अक्षय के साथ दोबारा कभी काम नहीं करेंगी। 


सना खान

धर्म के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ चुकीं सना खान ने भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस पर चीटिंग का आरोप लगाया था। सना ने ब्रेकअप के बाद लाइव वीडियो के जरिए बताया था कि उन्होंने कई बार लुइस को दूसरी लड़कियों के साथ रंगे हाथ पकड़ा, जिसके चलते दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था और बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।