राजद के बयानवीरों पर जदयू की नसीहत, बेतुका बयान बंद करे और अपना घर संभाले RJD

राजद के बयानवीरों पर जदयू की नसीहत, बेतुका बयान बंद करे और अपना घर संभाले RJD

PATNA :राष्ट्रीय जनता दल के नेता श्याम रजक ने बिहार की सियासत को लेकर बड़ा दावा किया है. श्याम रजक ने दावा किया है कि जदयू के 17 विधायक उनके संपर्क में हैं और ये बीजेपी की कार्यशैली से नाराज हैं. ये विधायक जल्द ही आरजेडी में शामिल हो सकते हैं. 

श्याम रजक के इस बयान को लेकर जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने बड़ा बयान दिया है. जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि श्याम रजक का यह बयान बेहद हास्यास्पद है. उन्हें अभी अपना घर संभालने की जरुरत है. जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राजद दूसरे को देखने के बयाज अपना घर संभाले, उन्हें इसकी ज्यादा जरुरत है.

पार्टी प्रेदश अध्यक्ष ने कहा कि जदयू की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक 10 जनवरी को पटना के पार्टी के प्रदेश मुख्यालय के कर्पूरी सभागार में होगी. यह एक रुटीन बैठक है,जिसे पहले ही होना था लेकिन कोरोना संकट के कारण इसमें देर हुई. इस बैठक में जदयू आगामी रणनीति तय करेगी और इस बैठक में प्रदेश जदयू में युवाओं को भी  जिम्मेवारी मिलेगी. 

प्रदेश अध्यक्ष ने फर्स्ट बिहार से बातचीत में नीतीश कुमार को महागठबंधन के ऑफर पर कहा कि यह सब बेतुकी बातें हैं. एनडीए में सब कुछ ठीक है. यहां ऐसे बेतुकी बातों का कोई महत्व नहीं है. किसी के व्यक्तिगत बयान का मैं जवाब नहीं देना चाहता.