रिया चक्रवर्ती से ईडी की पूछताछ खत्म, 10 घंटे बाद निकली सुशांत की गर्लफ्रेंड

रिया चक्रवर्ती से ईडी की पूछताछ खत्म, 10 घंटे बाद निकली सुशांत की गर्लफ्रेंड

DESK : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी इस वक्त की ताजा खबर मुंबई से सामने आ रही है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ईडी की पूछताछ खत्म हो गई है। ईडी ने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे तक के मैराथन पूछताछ की है। इस पूछताछ में रिया चक्रवर्ती से उनकी संपत्ति, सुशांत के साथ मनी ट्रांजैक्शन समेत अन्य बिंदुओं पर लंबी पूछताछ की गई है। 


रिया चक्रवर्ती सुबह 11 बजे दफ्तर पहुंची थी और तकरीबन 9 बजे वहां से निकली हैं। रिया के साथ उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी बाहर निकले हैं साथ ही शौविक चक्रवर्ती भी से निकल गए हैं। ईडी अब तक के 2 दिनों में रिया चक्रवर्ती से 19 घंटे पूछताछ कर चुका है। इसके पहले रिया चक्रवर्ती से तकरीबन 9 घंटे पूछताछ हुई थी उनके भाई शोभित चक्रवर्ती से ईडी अकेले 18 घंटे पूछताछ कर चुकी है। 


बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के ईडी के सवालों का सही सही जवाब नहीं दे पा रही हैं। इसी वजह से पूछताछ लंबी चल रही है। रिया चक्रवर्ती ने जो आईटीआई डिटेल निकला है उसमें उनकी आय बेहद कम है जबकि उनका खर्च काफी बढ़ गया है। इन तमाम बिंदुओं पर पूछताछ की है रिया के आइटीआर और उसके मौजूदा स्टेटस को देखते हुए जो डिफरेंस है वह मुश्किलें बढ़ा रही है।