युवती के साथ मनचले को छेड़खानी करना पड़ा भारी, भीड़ ने मनचले की जमकर की पिटाई; सोशल मिडिया पर वायरल हुआ वीडियो

युवती के साथ मनचले को छेड़खानी करना पड़ा भारी, भीड़ ने मनचले की जमकर की पिटाई; सोशल मिडिया पर वायरल हुआ वीडियो

DARBHANGA : दरभंगा में एक मनचले की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लग रहा है। वमौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा है। जहां कुछ लोग युवक को जाने देने की बात कह रहे है। तो वहीं, भीड़ में मौजूद एक महिला युवक को लगातार थप्पड़ जड़ रही है। यह वायरल वीडियो जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के यूनिवर्सिटी परिसर स्थित मनोकामना मंदिर के पास का है।


मिली जानकारी के अनुसार, एक लड़की कॉलेज जा रही थी। इस दौरान युवक लड़की के साथ छेड़खानी करने लगा। जिसपर लड़की आक्रोशित हो गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। लड़की की आवाज सुन आसपास के लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। उसके बाद इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा कि छेड़खानी की जानकारी मिलते ही मौजूदा भीड़ ने मनचले युवक को पकड़ा लिया। उसी भीड़ में एक लड़की सामने आई और पीड़िता युवती का साथ देते हुए मनचले युवक की जमकर पिटाई कर डाली। हालांकि, फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो के सटीकता की पुष्टि नहीं करता है। 


बताया जा रहा है कि,इस वायरल वीडियो में जिस उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। वहीं जब इस बात की जानकारी पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंचकर मामले को शांत किया।जिसपर लड़की ने अपना सिम बदल लिया और लड़का से दूरी बना ली। ऐसे में अब कॉलेज  जाने के दौरान लड़का उसे रोककर उससे बात करना चाह रहा था। इस दौरान लड़काजबरदस्ती करने लगा। 


इधर, इस बात की जानकारी पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंचकर मामले को शांत किया। उसके बाद उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। वहीं जब इस बात की जानकारी पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंचकर मामले को शांत किया।