आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाला बीजेपी नेता अरेस्ट, वीडियो वायरल होने पर सीएम ने दिए थे सख्त निर्देश

आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाला बीजेपी नेता अरेस्ट, वीडियो वायरल होने पर सीएम ने दिए थे सख्त निर्देश

DESK: मध्य प्रदेश के सीधी से मंगलवार इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में नशे में धुत युवक एक आदिवासीय युवक के ऊपर पेशाब करता नजर आया था। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बीजेपी नेता और बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला के प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।


बताया जा रहा है कि पुलिस से बचने के लिए आरोपी प्रवेश शुक्ला ने छिपने की खूब कोशिश की लेकिन मंगलवार की देर रात पुलिस ने उसे धर दबोचा। आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ एनएसए लगाने के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एलान के बाद पुलिस एक्शन में आई और आरोपी की तलाश में जुट गई थी। जिसका नतीजा हुआ कि वीडियो वायरल होने के कुछ घंटों के भीतर ही पुलिस ने आरोप को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा है कि गिरफ्तार प्रवेश शुक्ला से पूछताछ चल रही है और उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ भा.द.वि. की धारा 294, 504 और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और इसके साथ ही उसके खिलाफ NSA भी लगाया गया है। मंगलवार के वीडियो वायरल होने के बाद सीएम शिवराज ने कहा था कि "मैंने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने के निर्देश दिए हैं, यह हर किसी के लिए एक नैतिक सबक होना चाहिए, हम उसे नहीं छोड़ेंगे। आरोपी का कोई धर्म, जाति या पार्टी नहीं होती। आरोपी एक आरोपी है।"