मर्डर के बाद सूरत में छिपकर बैठे 2 अपराधियों को गया पुलिस ने दबोचा, आरोपी की मां भी गिरफ्तार, पैसे के विवाद में 3 जून को हुई थी युवक की हत्या

मर्डर के बाद सूरत में छिपकर बैठे 2 अपराधियों को गया पुलिस ने दबोचा, आरोपी की मां भी गिरफ्तार, पैसे के विवाद में 3 जून को हुई थी युवक की हत्या

GAYA: गया जिले के डेल्हा थाना क्षेत्र स्थित छोटकी नवादा में बीते 3 जून को रवि कुमार नामक युवक की चाकू से मारकर हत्या कर दी गयी थी। हत्या के बाद आरोपी अनंत कुमार और बाबू कुमार गया से भागकर गुजरात चला गया था। जहां सूरत में छिपकर रह रहा था। रवि हत्याकांड की जांच में जुटी गया पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया।


गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि पैसे के विवाद में रवि की हत्या की गयी थी। मृतक रवि कुमार से अनंत और बाबू कुमार उर्फ अभिषेक कुमार ने पचास हजार रूपया कर्ज के तौर पर लिया था। पैसे वापस मांगने के लिए रवि छोटकी नवादा स्थित उसके चाउमिन की दुकान पर गये थे। रवि अपने दोस्त प्रिंस सहित दो अन्य दोस्तों के साथ पैसे मांगने गया हुआ था। 


पैसे मांगने से गुस्साएं अनंत और बाबू कुमार ने रवि पर चाकू से हमला कर दिया। रवि को बचाने गए प्रिंस कुमार पर भी दोनों ने हमला कर घायल कर दिया था। इस दौरान रवि की मौत हो गयी जबकि प्रिंस घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी अनंत और बाबू  गया से फरार हो गया और गिरफ्तार के डर से गुजरात के सूरत में जाकर छिप गया। 


इस मर्डर केस में दोनों अपराधियों के ऊपर पुलिस ने 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया। जांच में जुटी पुलिस को यह सूचना मिली कि दोनों अपराधी सूरत में जाकर छिपे हुए है। फिर गया से पुलिस की टीम सूरत पहुंच गयी जिसके बाद दोनों को वहां से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने जब घर में छापेमारी की तो वहां से घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी की मां रिंकू देवी को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।