युवक की हत्या का खुलासा: जमीन के लिए भाई-भाभी ने की थी हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

युवक की हत्या का खुलासा: जमीन के लिए भाई-भाभी ने की थी हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

JAMUI: जमुई पुलिस ने गरही थाना क्षेत्र के बोझायत इलाके में युवक के हत्या मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें दो महिला भी शामिल है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि चारों को बांका जिले के बेलहर थाना क्षेत्र के चित्रसेन इलाके से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार सभी आरोपियों की पहचान अरविन्द मोदी, जयदेव मोदी, अंजली मोदी पति जयदेव मोदी और कविता उर्फ अंचल मोदी पति अरविन्द मोदी के रूप में हुई है। 


ये सभी गरही थाना के बोझायात इलाके के रहने वाले हैं। मृतक युवक प्रेम कुमार इन लोगों का छोटा भाई था। युवक की हत्या का उद्भेदन करते हुए जमुई एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार ने बताया कि घटना 31 जुलाई की है। जहां अरविन्द मोदी, जयदेव मोदी, अंजली मोदी और अंचल मोदी ने संपति के लिए अपने छोटे भाई प्रेम कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद सभी मौके से फरार हो गये थे। 


एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती तब सामने आई जब इस मामले में कोई एफआईआर करने तक नहीं आया। इसलिए पुलिस ने खुद अपने बयान पर एफआईआर दर्ज की और मामले की छानबीन शुरू की। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जांच टीम का गठन किया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी। लेकिन सभी पुलिस की डर से भागे फिर रहे थे। 


इसी दौरान पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली की सभी आरोपी बाँका जिला के बेलहर थाना अंतर्गत चित्रसेन गांव में अपने एक रिश्तेदार आशीष कुमार पंडित के घर में छुपकर रह रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी की गिरफ्तार किया और सभी को जेल भेजा। छापेमारी दल में एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार,अमरेश कुमार थानाध्यक्ष गरही, प्रभात रंजन, पु०अ०नि०,महिला सिपाही शोभा कुमारी और सिम्पी कुमारी,D.I.U. टीम शामिल थे।