योगी से सीखें नीतीश, चिराग बोले ... बिहार को जलता छोड़ देख रहे PM बनने का सपना

योगी से सीखें नीतीश, चिराग बोले ...  बिहार को जलता छोड़ देख रहे PM बनने का सपना

PATNA : बिहार में अपराधी का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ये लोग अब घर में घुसकर अपने काले कारनामों को अंजाम दे रहे हैं। वहीं, राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्षी दलों के तरफ से भी सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला जा रहा है।  इसी कड़ी में अब लोजपा (रामविलास ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर फिर जोरदार हमला किया है। उन्होंने सीधे तौर पर नीतीश कुमार को नसीहत दे डाली है कि, आप से खुद कुछ नहीं हो रहा है तो बगल के राज्य यूपी से कुछ सीख लीजिए वहां अपराधियों का क्या होता है। 


दरअसल, पटना में एक लोजपा (रामविलास ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि - एक तरफ बिहार जल रहा है दूसरी तरफ यहां के मुख्यमंत्री खुद को पीएम बनाने का सपना सच करने में लगे हुए हैं। वो बस किसी भी हाल में पीएम की कुर्सी तक पहुंचने के जुगाड़ में व्यस्त हैं। नीतीश जी प्रधानमंत्री बनने का सपना पूरा करने के लिए दरवाजे दरवाजे घूम रहे हैं। उनको बिहार का कोई फ़िक्र नहीं है। आखिर बिहार की जनता कितनी हत्याओं का इंतजार करेगी? कब नीतीश इस पर लगाम लगाएंगे? 


इसके आगे उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार के शासन और प्रशासन में अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है। यही वजह है कि अपराधी दिनदहाड़े  घर पर जाकर गोली मारकर हत्या कर रहे हैं। यह भी साफ हो गया है कि अपराधियों के मन से कानून का डर बिल्कुल समाप्त हो गया है। वह बेखौफ होकर अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे।  इसलिए बिहार की सरकार को उत्तर प्रदेश की सरकार और मुख्यमंत्री से सीख लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं सलाह दे रहा हूं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को कि अपराधियों से कैसे निपटा जाता है, यह यूपी से सीखना चाहिए। 


आपको बताते चलें कि, बीते रात चिराग पासवान की पिता रामविलास पासवान के संसदीय इलाके के लालगंज में भीम आर्मी के नेता राकेश पासवान को अपराधियों ने घर पर चढ़कर गोली मार दी। हथियारों से लैस अपराधी उनके घर पहुंचे पहले प्रणाम किया और उसके बाद उन पर गोलियां चला दी। घटना के बाद इलाके में जबरदस्त तनाव का माहौल है। मृतक के शव को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ता प्रदर्शन करते दिखे।  कई स्थानों पर सड़क जाम किया गया। पुलिस की गाड़ियों को प्रदर्शनकारियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया और अन्य गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। जानकारी के मुताबिक शव यात्रा में शामिल लोगों ने आम जनता के साथ भी मारपीट की और आसपास की दुकानों में तोड़फोड़ की। लालगंज में काफी माहौल बिगड़ा हुआ है।