यह कैसी शराबबंदी? ट्रक से विदेशी शराब की खेप बरामद, ड्राइवर और खलासी गिरफ्तार

यह कैसी शराबबंदी? ट्रक से विदेशी शराब की खेप बरामद, ड्राइवर और खलासी गिरफ्तार

 MUZAFFARPUR: बिहार में 7 साल से पूर्ण शराबबंदी लागू है इसके बावजूद शराब के धंधेबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और ना ही शराब पीने वाले ही संभल रहे है। आए दिन किसी ना किसी जिले में शराब की खेप पकड़ी जा रही है और शराब पीने वाले भी गिरफ्तार हो रहे है। राज्य के अंदर शराब पीने या इससे जुड़े किसी भी तरह का कारोबार करना गैरकानूनी माना गया है। इसे लेकर बने कानून में सजा का प्रावधान भी तय है। 


इसके बाबजूद राज्य के अंदर आए दिन इस कानून का मखौल बनाया जाता है। मुजफ्फरपुर में कल गुरुवार को करोड़ों रूपये की अवैध विदेशी शराब पुलिस ने जब्त किया था और आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया था। मुजफ्फरपुर में लगातार शराब की खेप पकड़ी जा रही है। आज शुक्रवार को भी भारी मात्रा में विदेशी शराब एक ट्रक से बरामद किया गया है। इसकी कीमत भी करोड़ों में आंकी जा रही है। 


मद्य निषेध विभाग और मुजफ्फरपुर पुलिस लगातार विशेष अभियान चला रही है इसी क्रम में फकुली ओपी को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की पटना के रास्ते एक ट्रक पर शराब की बड़ी खेप NH 22 के रास्ते बेलशर के तरफ जा रही है। जिसके बाद फकुली ओपी की पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए फकुली ओपी क्षेत्र के फकुली चौक के पास से एक ट्रक पर लोडेड विदेशी शराब की बड़ी खेप को जब्त किया है। वही ट्रक के ड्राइवर और खलासी को भी गिरफ्तार किया गया। जब्त ट्रक को पुलिस थाने लेकर पहुंची। जहां ट्रक से बरामद शराब का मिलान कराया जा रहा है। साथ ही ट्रक चालक व खलासी से  पूछताछ की जा रही है।