WhatsApp के जरिए होती थी विदेशी लड़कियों की बुकिंग, 25 हजार रुपये में तय होता था सौदा

WhatsApp के जरिए होती थी विदेशी लड़कियों की बुकिंग, 25 हजार रुपये में तय होता था सौदा

DESK: जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त 4 विदेशी युवतियों को एक ड्राइवर के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार विदेशी युवतियां उज्बेकिस्तान की रहने वाली है। जो इंडिया में रहकर अवैध धंधा कर रही थी। वॉट्सऐप के माध्यम से इन विदेशी लड़कियों का सौदा 25 हजार रुपये प्रति लड़की होता था।


दिल्ली क्राइम ब्रांच ने इस बड़े रैकेट का खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस ने छापेमारी कर 4 विदेशी युवतियों के साथ एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। उज्बेकिस्तान की रहने वाली युवतियों के खिलाफ वेश्यावृति करने व अवैध रुप से भारत में रहने का मामला दर्ज किया गया है। 


वही हरियाणा के रहने वाले आरोपी ड्राइवर तेज उर्फ तरुण की हिस्ट्री जब पुलिस ने खंगाली तब पता चला कि वह हर विदेशी लड़की से दो हजार रुपये कमीशन के तौर पर लेता है। उसके बाद इन लड़कियों को जहां भी जाना होता है वह उसे गाड़ी से पहुंचाता है।  


दिल्ली पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि कुछ विदेशी लड़की और महिलाएं दिल्ली में अवैध रुप से रह रही है और सेक्स रैकेट चला रही है। इस बात की सूचना मिलते ही मामले की छानबीन पुलिस ने शुरू की। तभी यह बात निकलकर आई की इन विदेशी लड़कियों से नरेश नाम का व्यक्ति लगातार संपर्क में रहता है। 


पुलिस को यह भी पता चला कि वाट्सऐप के जरीये विदेशी लड़कियों को बुक किया जाता है। जब पुलिस ने गिरोह तक पहुंचने के लिए उसी वाट्सऐप नंबर पर संपर्क किया तब प्रति लड़की 25 हजार का सौदा तय हुआ। पुलिस ने एक साथ तीन जगहों पर छापेमारी की। 


ऋषि होटल, महिपालपुर और बसंतकुंज से पुलिस ने चार विदेशी लड़कियों को एक ड्राइवर के साथ गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी है। पुलिस यह पता लगा रही है कि और कौन-कौन से लोग है जो इस गंदे काम में लगे हैं।