व्यवसायी से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाला 3 अपराधी गिरफ्तार, अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

व्यवसायी से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाला 3 अपराधी गिरफ्तार, अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। व्यवसायी से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाले 3 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। एसएसपी राकेश कुमार ने मामले का खुलासा किया है।


गौरतलब है कि कुछ दिन पहले अहियापुर इलाके में किराना व्यवसायी से 50 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। दहशत फैलाने के लिए इससे पूर्व व्यवसायी के घर पर गोलीबारी की गयी थी। मामले की जांच के लिए पुलिस ने एसआईटी का गठन किया था। टाउन डीएसपी राघव दयाल के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था।


 इस पूरे मामले का अब पुलिस ने खुलासा कर लिया है। पुलिस ने तीन अपराधियों को धर दबोचा है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, जिंदा कारतूस, 5 मोबाइल और गाड़ियां भी बरामद किया गया है। जिस मोबाइल से रंगदारी मांगी जा रही थी उसे भी जब्त कर लिया गया है। 


इस बात की जानकारी मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर के एक व्यवसायी से अपराधी 50 लाख की रंगदारी मांग रहे थे। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए पहले डीएसपी टाउन के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया। 


जिसके बाद कार्रवाई करते हुए 3 अपराधियों को धर दबोचा। इस मामले में कुल 5 अपराधी शामिल थे। दो अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है। गिरफ्तार अपराधी के पास से हथियार समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों के इतिहास को खंगालने में जुट गयी है।