पूर्णिया : बूथ पर असामाजिक तत्व कर रहे थे हंगामा, पुलिस ने की लाठीचार्ज और फायरिंग

पूर्णिया : बूथ पर असामाजिक तत्व कर रहे थे हंगामा, पुलिस ने की लाठीचार्ज और फायरिंग

PURNIYA : इस वक़्त की बड़ी खबर पूर्णिया जिले से सामने आ रही है. बिहार विधासनभा चुनाव के आखिरी चरण के बीच पूर्णिया के धमदाहा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बूथ संख्या 282 में मतदाता और पुलिस बल के बीच झड़प हो गई जिसमें सीआईएसएफ के जवान ने गोली चला दी. गांव वालों के अनुसार उनपर लाठीचार्ज किया गया और फायरिंग भी की गई. वहीं 3 वोटरों को हिरासत में लेने की बात भी कही गई है जिससे गांव वालों में आक्रोश देखा गया.


आपको बता दें कि हंगामे के वक़्त पुलिस बल बूथ पर तैनात थी और काफ़ी देर तक मतदान बाधित रहा. गांव वालों के मुताबिक कतार में खड़े एक व्यक्ति को कतार टेढ़ी होने के कारण सीआईएसफ के एक जवान ने लाठी से मारा, जिसके बाद दोनों पक्षों में बहस हो गई और लाठीचार्ज हो गया. इस दरमियान 4 या 5 राउंड गोली चलने की बात ग्रामीण कह रहे हैं. उधर 3 लोगों को हिरासत में लेकर थाना भेज दिया है. 


वहीं अब आयोग ने मामले पर संज्ञान लिया है. आयोग का कहना है कि कुछ असामाजिक तत्व बूथ पर अराजकता फैलाने की कोशिश कर रहे थे. उन्हें ही रोकने के क्रम में पुलिस को लाठीचार्ज और फायरिंग करनी पड़ी. आयोग ने कहा कि धमदाहा विधानसभा क्षेत्र के 282 बूथ पर घटना हुई है. आयोग ने कहा कि जिसने भी बूथ पर अराजकता फैलाने की कोशिश की है उसपर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल वो अभी फरार है और उसे खोजने के लिए छापेमारी की जा रही है.