विधानसभा उपचुनाव को लेकर तेजस्वी ने बुलायी विधायकों की बैठक, तेजप्रताप ने बनायी दूरी

विधानसभा उपचुनाव को लेकर तेजस्वी ने बुलायी विधायकों की बैठक, तेजप्रताप ने बनायी दूरी

PATNA : बिहार विधानसभा की 2 सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने अपनी रणनीति को अमलीजामा पहनाना शुरू कर दिया है. नामांकन का आज आखिरी दिन है और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज अपनी पार्टी के विधायकों की बैठक बुलाई है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर पर आरजेडी विधायकों की बैठक बुलाई गई है. तेजस्वी यादव अपनी पार्टी के विधायकों के साथ उपचुनाव में रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे.


बैठक शुरू होने के पहले पार्टी के प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने कहा है कि विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के दोनों उम्मीदवारों को जीत हासिल होगी. नेता प्रतिपक्ष ने इसी मसले पर चर्चा के लिए विधायकों की बैठक बुलाई है. बैठक में तेज प्रताप यादव के शामिल होने की उम्मीद ना के बराबर है. तेजप्रताप यादव को आरजेडी ने पहले ही स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर कर रखा है.



गौरतलब हो कि ऊपर से तेज प्रताप यादव खुद संकेत दे चुके हैं कि वह आरजेडी की बजाय कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार कर सकते हैं. कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता अशोक राम के बेटे अतिरेक को उम्मीदवार बनाया गया है. गुरुवार को तेज प्रताप यादव ने अशोक राम से मुलाकात की थी. अशोक राम ने कहा था कि तेज प्रताप यादव उनके बेटे अतिरेक के लिए चुनाव प्रचार कर सकते हैं.