विधानसभा में विपक्ष का हंगामा, RJD और लेफ्ट का प्रदर्शन

विधानसभा में विपक्ष का हंगामा, RJD और लेफ्ट का प्रदर्शन

PATNA : विधानमंडल के बजट सत्र में चौथे दिन आज विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले विपक्ष का हंगामा देखने को मिला है। विपक्ष ने विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले सदन के बाहर प्रदर्शन किया है। इस दौरान आरजेडी विधायक के हंगामा करते नजर आए हैं। आरजेडी ने रोजगार के मसले पर नीतीश सरकार को घेरा है। 


उधर भाकपा माले के विधायकों ने भी विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले प्रदर्शन किया है। हाथों में प्लेट कार्ड लेकर बिहार में रिमांड होम की घटना, मुजफ्फरपुर के गायघाट में हुई घटना के साथ-साथ महिला हिंसा के मसले पर सरकार को घेरा है। भाकपा माले के विधायकों ने आरोप लगाया है कि सुशासन की सरकार में महिलाओं और खास तौर पर दलित महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है। 


हालांकि सदन की कार्यवाही शुरू होने के बाद प्रश्नोत्तर काल में विपक्ष इन मुद्दों पर शांत नजर आया है। फिलहाल बिहार विधानसभा में प्रश्न उत्तर काल की कार्यवाही चल रही है। सदन में आज कृषि समेत अन्य विभागों से जुड़े सवालों पर सरकार को जवाब देना है। बिहार में खाद की किल्लत के मसले पर आरजेडी विधायक के सत्यजीत कुमार ने सरकार से जवाब मांगा है। सरकार की तरफ से कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा है कि बिहार में खाद की किल्लत को दूर कर लिया गया है, बीच में थोड़ी समस्या जरूर हुई थी।