विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही भारी हंगामा, विपक्ष की तुलना कुत्तों से करने पर भड़के विधायक वेल में पहुंचे

विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही भारी हंगामा, विपक्ष की तुलना कुत्तों से करने पर भड़के विधायक वेल में पहुंचे

PATNA: बिहार विधानसभा में सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया। मंगलवार को सदन में बीजेपी विधायक ने विपक्ष की तुलना कुत्तों से कर दी थी, जिसकों मुद्दा बनाते हुए आरजेडी, कांग्रेस और माले के विधायकों ने जोरदार हंगामा किया है। विपक्ष के सदस्य वेल में पहुंचकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।


दरअसल, स्पीकर के सदन में पहुंचते ही विपक्षी विधायकों ने विधानसभा मे दलित विधायक के अपमान का मामला जोरदार तरीके से उठाया। महागठबंधन के विधायकों ने बीजेपी विधायक पर कार्रवाई की मांग करते हुए वेल में जा पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। भारी हंगामें के बाद स्पीकर नंदकिशोर यादव ने विपक्षी विधायकों को शांत कराया और स्पीकर ने मार्शल को बोल कर विपक्षी विधायकों का पोस्टर हटवाया।


बता दें कि मंगलवार को सदन की कार्यवाही के दौरान राजद विधायक रामवृक्ष सदा के बोलने के बाद बीजेपी के कुमार शौलेन्द्र बोल रहे थे। बीजेपी विधायक इंजीनियर शैलेन्द्र ने विपक्षी विधायकों की तुलना कुत्तों से कर दी थी। उन्होंने कहा था कि विपक्ष का काम है भौकना वो भौंकते रहते हैं। इस पर पूरा विपक्ष हंगामा करने लगा था। विपक्ष के सदस्य वेल में आ गए थे। विपक्ष उसे दलित का अपमान बता रहे हैं और माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।