विधानसभा चुनाव : तीन राज्यों में जीत के बाद गदगद हुई BJP, देखिए क्या बोले बिहार एनडीए के नेता

विधानसभा चुनाव : तीन राज्यों में जीत के बाद गदगद हुई BJP, देखिए क्या बोले बिहार एनडीए के नेता

PATNA : चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम पर अब बिहार के नेताओं की भी प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। इस बीच बिहार एनडीए के नेता ने अपनी जीत को लेकर पीएम मोदी की तारीफ़ में बड़ी बात कह डाली है। लोक जनशक्ति पार्टी ( राम विलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि-  एक अकेला सब पर भारी पड़ रहा है। उन्होंने इस पोस्ट में खुद की प्रधानमंत्री के साथ गले लगने वाली तस्वीर लगाई है।


इसके साथ ही हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि इस चुनाव परिणाम से साफ हो गया कि हमलोग बिहार के लोकसभा चुनाव में 40 में से 40 सीट जीतने वाले हैं। इसके आलावा पांच राज्यों के चुनावी नतीजों पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि PM मोदी का जलवा बरकरार है।


वहीं, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि कौन जीत रहा है, दोपहर बाद तस्वीर साफ हो जाएगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें उम्मीद है कि कांग्रेस चुनाव जीतेगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि शुरुआती रुझानों के मुताबिक, राजस्थान और मध्य प्रदेश में बीजेपी आगे चल रही है और तेलंगाना में कांग्रेस सरकार बना रही है। छत्तीसगढ़ में कांटे की टक्कर है। इसलिए मुझे लगता है कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि कौन जीत रहा है। तस्वीर तो यही होगी दोपहर के बाद स्थिति साफ हो जाएगी। हमें उम्मीद है कि कांग्रेस चुनाव जीतेगी।


उधर, जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा है कि कांग्रेस अपने सहयोगी क्षेत्रीय दलों को आगे करे, तभी 2024 में बेहतर परिणाम विपक्षी दलों के पक्ष में आएंगे। क्षेत्रीय दलों को आगे कर कांग्रेस खुद पीछे रहे। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों को साथ नहीं लेने के कारण ही तीन राज्यों में कांग्रेस की हार हुई है। सुनील कुमार पिंटू चार राज्यों के चुनाव परिणाम के रूझानों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।