विधान परिषद चुनाव : भागलपुर-बांका सीट पर एकजुट है NDA, विजय सिंह का प्रचार अभियान है जारी

विधान परिषद चुनाव : भागलपुर-बांका सीट पर एकजुट है NDA, विजय सिंह का प्रचार अभियान है जारी

BANKA : विधान परिषद चुनाव के लिए जिन उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. वह लगातार चुनाव प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं. बांका-भागलपुर स्थानीय कोठेवाली विधान परिषद सीट से जेडीयू ने विजय कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया है. विजय कुमार सिंह लगातार भागलपुर और बांका में अलग-अलग बैठकों में शामिल हो रहे हैं. उनके लिए बांका से सांसद गिरधारी यादव ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. सबसे अच्छी बात यह है कि भागलपुर और बांका में एनडीए पूरी तरीके से एकजुट नजर आ रहा है.


भागलपुर में आयोजित एनडीए की बैठक में विजय सिंह के साथ स्थानीय सभी विधायक भी मौजूद रहे हैं. लगातार जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है और विजय कुमार सिंह क्षेत्र के विकास और पंचायती राज प्रतिनिधियों के सम्मान के नाम पर समर्थन मांग रहे हैं.


विजय कुमार सिंह आज मुंगेर भी पहुंचे और वहां बीजेपी उम्मीदवार संजय प्रसाद के नामांकन के दौरान आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने बिहार में पंचायती राज्य व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने का श्रेय देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सराहना की. विजय कुमार सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने वास्तव में गांव की सरकार की परिकल्पना को स्थापित किया है. और अब मजबूत जनप्रतिनिधियों को चुनकर सदन में भेजने का काम पंचायती राज प्रतिनिधियों को करना है.