वीणा वाटिका में फ्लैट बुकिंग पर भारी छूट, शानदार ऑफर का उठाएं लाभ

वीणा वाटिका में फ्लैट बुकिंग पर भारी छूट, शानदार ऑफर का उठाएं लाभ

DARBHANGA: दिल्ली मोड़ स्थित निर्माणाधीन आवासीय टाउनशिप वीणा वाटिका में 2 BHK और 3 BHK फ्लैट की बुकिंग पर भारी छूट दी जा रही है। केकेटी कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा निर्माणाधीन उत्तर बिहार के सबसे बड़े एवं अत्याधुनिक टाउनशिप में फ्लैट बुकिंग पर यह मेगा सेल ऑफर बसंत पंचमी एवं नए साल के शुभ अवसर पर दिया जा रहा है।


कंपनी के निदेशक कृष्ण कांत ठाकुर ने बताया कि बसंत पंचमी और नव वर्ष के शुभ अवसर पर वीणा वाटिका में फ्लैट्स बुक करने पर फ्लैट की कीमत में 8 लाख 50 हजार तक की भारी छूट दी जा रही है। साथ ही साथ स्पॉट बुकिंग पर उपहार के रूप में मॉडुलर किचन भी खरीदारों को दिए जा रहे हैं। यह ऑफर चुनिंदा फ्लैट्स पर सीमित अवधि के लिए है। 2 BHK फ्लैट्स के बुकिंग पर जीएसटी भी नहीं लिया जाएगा। 


उन्होंने बताया कि वीणा वाटिका में 70 से अधिक अत्याधुनिक अमेनिटीज जैसे- मंदिर, 6 स्विमिंग पूल, जिम, वेटिंग लॉज, इनडोर व आउटडोर गेम्स, ओपीडी, स्काई वॉक, रूफटॉप गार्डन, क्लब हाउस, स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स, प्ले स्कूल, मार्केटिंग कॉम्प्लेक्स जैसी अनेक अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं। इसके साथ ही वीणा वाटिका पूर्णतः भूकंप रोधी और बाढ़ की समस्या से मुक्त आवासीय परिसर होगा। 528 फ्लैट्स वाले इस टाउनशिप मका भव्य परिसर पूरी तरह से सुरक्षित और अत्याधुनिक बनाया जा रहा है। कृष्ण कांत ठाकुर ने कहा कि काफी कम समय में सैकड़ों ग्राहकों का प्यार और सहयोग कंपनी को मिल चुका है।